Bharat Express

गदर 2 के डायरेक्टर ने पाकिस्तान से भागकर आई सीमा हैदर को बताया ‘फीमेल तारा सिंह’, बोले- बिना किसी की परवाह…

Seema Haider: अपने प्यार के लिए पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर को लेकर गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने बात की. उन्होंने सीमा को फीमेल तारा सिंह कहा है.

अपने प्यार के लिए पाकिस्तान छोड़कर भारत आईं सीमा हैदर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. किस देश के प्यार के लिए सीमा ने छोड़ा अपना घर? सीमा की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है. सीमा की कहानी मुझे गदर की याद दिलाती है. कैसे तारा सिंह अपनी पत्नी और बच्चे के लिए पाकिस्तान गए. गदर निर्देशक अनिल शर्मा ने सीमा के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह सीमा को गदर का तारा सिंह मानते हैं.

एक इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने सीमा हैदर और गदर के बारे में बात की. उन्होंने सीमा की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत बहादुर हैं. वह अपने प्यार से मिलने के लिए भारत आई है. साथ ही उस लड़के ने सीमा को बच्चों सहित स्वीकार कर लिया. वह प्यार के लिए इतना लंबा सफर तय कर आई है, उसका यहां स्वागत होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- सुनील शेट्टी ने बेटी अथिया शेट्टी को दिया रिश्तों को संभालने से जुड़ा यह सूत्र, कहा- कभी भी….

सीमा फीमेल तारा सिंह हैं

अनिल शर्मा ने सीमा को महिला तारा सिंह बताया. उन्होंने कहा- मैं उस लड़की को तारा सिंह का फीमेल वर्जन कहूंगा. उनमें इतनी हिम्मत थी कि वो बिना किसी की परवाह किए यहां तक ​​आ गईं. यह आसान नहीं है. फिल्म देखने के बाद भले ही उन्हें प्यार न हुआ हो, लेकिन फिल्म देखने के बाद उन्हें हिम्मत जरूर मिली होगी कि उन्हें तारा सिंह से हिम्मत जरूर मिली होगी. अगर वे ऐसा कर सकते हैं तो मैं क्यों नहीं कर सकता.

बता दें कि सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ भारत आई थीं. सीमा और सचिन की मुलाकात 2019 में ऑनलाइन गेम पबजी के जरिए हुई थी. दोनों में पहले दोस्ती और फिर प्यार हुआ. इसी साल मार्च में दोनों नेपाल में मिले और वहीं शादी कर ली. इसके बाद वह अपने देश लौट आईं. अब सीमा 13 मई को नेपाल के रास्ते भारत आई थी.

Also Read