Bharat Express

VIDEO VIRAL: बारात में दूल्हे के फूफा को नहीं मिला पनीर तो शादी बनी जंग का मैदान, जमकर चले लात-घूसे और लाठियां, बुलानी पड़ी पुलिस

Baghpat: बागपत की इस बारात में मचे बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. क्योंकि मामला दूल्हे के फूफा के नाराज होने से जुड़ा है.

baghpat news

बारात में जमकर चले लात-घूसे (फोटो ट्विटर)

Baghpat: उत्तर प्रदेश के बागपत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां शादी के दौरान बारातियों और दूसरे पक्ष के लोगों में जमकर लात-घूसे चले. लोग अपने घरों से लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे को पीटने लगे. जब मामला बढ़ गया तो पुलिस मौके पर पहुंची और उसने भी लाठियां बरसानी शुरु कर दी. वहीं जिस वजह से शादी में झगड़ा हुआ वो काफी दिलचस्प है.

दरअसल, बाराती और दूसरे पक्ष के लोगों में झगड़ा इसलिए हुआ था क्योंकि शादी में दूल्हे के फूफा को पनीर नहीं मिला. इसके बाद डीजे पर हुआ विवाद भी पूरे झगड़े की वजह बन गया.

वायरल हो रहे वीडियो में जमकर चले लाठी डंडे

बागपत की इस बारात में मचे बवाल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. क्योंकि मामला दूल्हे के फूफा के नाराज होने से जुड़ा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि घराती और बाराती पक्ष में जमकर चले लाठी डंडे और बेल्ट से मारपीट हो रही है. इस झगड़े में तो एक शख्स के कपड़े तक फट गए और वो ऐसी ही वीडियो में थप्पड़ मारपीट करता हुआ दिख रहा है.

यह भी पढ़ें-  “बुलडोजर वहीं जायेगा जहां बीजेपी चाहेगी, न्याय के लिए बुलडोजर नहीं है”, बंदूक व्यापारी के सुसाइड करने पर अखिलेश यादव ने साधा निशाना

गुराना गांव से बागपत आई थी बारात

बताया जा रहा है कि ये बारात गुराना गांव से बागपत आई थी, जब दूल्हे के फूफा और अन्य रिश्तेदार खाना खाने पहुंचे तो उन्हें वहां पनीर नहीं मिला, इसके बाद विवाद शुरू हो गया. ये विवाद चल ही रहा था कि डीजे पर गाना न बजाने को लेकर भी झगड़ा शुरू हो गया. इस पूरे मामले के बाद हाथापाई शुरू हो गई और फिर थोड़ी देर में लोगों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे बरसाना शुरू कर दिया. मौके से पुलिस से कई लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस का कहना है कि मामले में एक्शन लिया गया है और जांच करके आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read