Bharat Express

कश्मीर फाइल्स’ को बकवास फिल्म बताने पर प्रकाश राज को अनुपम खेर ने कही यह बात

‘The Kashmir Files’: अनुपम खेर ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अहम भूमिका निभाई थी. उनके काम की खूब तारीफ भी हुई.

'The Kashmir Files':

'द कश्मीर फाइल्स'(फोटो)

‘The Kashmir Files’: ‘द कश्मीर फाइल्स’ साल 2022 में बड़े पर्दे पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी वहीं इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद की थी. बता दें कि फिल्म की रिलीज से शुरू हुए विवाद अभी तक शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं. अभिनेता प्रकाश राज ने हाल ही में एक समारोह के दौरान ‘द कश्मीर फाइल्स’ को ‘बकवास फिल्म’ बताया था. उनकी इस टिप्पणी से सोशल मीडिया पर काफी बहस छिड़ गई. अब अभिनेता अनुपम खेर ने प्रकाश राज की इस टिप्पणी पर पलटवार किया है.

अनुपम खेर ने दिया जवाब अनुपम खेर ने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अहम भूमिका निभाई थी. उनके काम की खूब तारीफ भी हुई. हाल में फिल्म के बारे में एक्टर प्रकाश राज की आलोचनात्मक टिप्पणियों का अनुपम ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वह हमेशा ईमानदारी में विश्वास करते हैं और दूसरे लोग जो चाहें उस पर विश्वास कर सकते हैं.

अनुपम खेर कहते हैं, ‘अपनी अपनी औकात की बात करते हैं लोग. कुछ लोगों को जिंदगीभर झूठ बोलना पड़ता है. कुछ लोग जिंदगीभर सच बोलते हैं. मैं उन लोगों में से हूं जो जिंदगीभर सच बोलकर जिए हैं. जिसको झूठ बोलकर जीना है उसकी अपनी मर्जी.’ इस जवाब को देते हुए प्रकाश राज का नाम अनुपम खेर ने नहीं लिया. लेकिन माना जा रहा है कि एक्टर का इशारा उन्हीं की तरफ था.

प्रकाश राज ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर किया कमेंट

प्रकाश राज ने केरल फिल्म फेस्टिवल 2022 के दौरान ‘द कश्मीर फाइल्स’ पर कमेंट किया था. साथ ही उन्होंने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के झूठे दावे का भी मजाक उड़ाया था कि फिल्म को ऑस्कर के लिए चुना गया. प्रकाश राज ने कहा था, ‘द कश्मीर फाइल्स बकवास फिल्मों में से एक है. लेकिन हम जानते हैं कि इसे किसने प्रोड्यूस किया है. बेशर्म. अंतरराष्ट्रीय ज्यूरी ने भी उन पर थूका, लेकिन वे अब भी बेशर्म हैं. इस फिल्म का निर्देशक अभी भी कह रहा है, मुझे ऑस्कर क्यों नहीं मिल रहा है? उसे भास्कर भी नहीं मिलेगा.’

ये भी पढ़ें-Kartik Aaryan का कटा चालान, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने कहा- ‘शहजादा’ भी ट्रैफिक नियमों की धज्जियां नहीं उड़ा सकते

यह पहली बार नहीं था जब प्रकाश राज ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर अपने विचार रखे हों. इससे पहले भी वो सोशल मीडिया के जरिए कई बार अपने विचार शेयर कर चुके हैं. प्रकाश राज और विवेक अग्निहोत्री के बीच ट्विटर पर इसको लेकर जुबानी जंग भी हो चुकी है. मार्च 2022 में आई ‘द कश्मीर फाइल्स’ में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और पल्लवी जोशी ने काम किया था.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read