Bharat Express

AR Rahman: हादसे में बाल-बाल बचे एआर रहमान के बेटे अमीन, 3 दिन से सदमे में है परिवार

एआर रहमान (AR Rahman) के बेटे अमीन मशहूर प्लेबैक सिंगर हैं. उन्होंने कई फिल्मों में गाने गाए हैं. वे स्टेज शोज भी करते रहते हैं. तीन दिन पहले जब अमीन किसी स्टेज शो पर परफॉर्म कर रहे थे.

संगीतकार एआर रहमान के बेटे एआर अमीन हाल ही में सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो गए. हालांकि, यह गर्व की बात है कि इस दौरान उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं आई. अब इस मामले पर एआर रहमान का बयान सामने आया है और उन्होंने शूटिंग सेट पर बेहतर सुरक्षा व्यवस्था की बात कही है.

एआर रहमान ने बयान जारी किया

एआर रहमान ने एक बयान जारी कर कहा, ‘कुछ दिन पहले मेरा बेटा एआर अमीन और उनकी स्टाइलिंग टीम एक बड़े हादसे में बाल-बाल बचे थे. चमत्कारिक रूप से अल्हम्दुलिल्लाह (भगवान की कृपा से) फिल्म सिटी, मुंबई में दुर्घटना के बाद कोई घायल नहीं हुआ. जैसे-जैसे हम अपने व्यवसाय को आगे बढ़ा रहे हैं, हमें भारतीय सेटों और लोकेशंस पर विश्व स्तरीय सुरक्षा मानकों के बारे में जागरूक होने की आवश्यकता है. इस घटना से हम काफी सहमे हुए हैं.  इस घटना की सूचना बीमा कंपनी के साथ-साथ प्रोडक्शन कंपनी गुडफेलाज स्टूडियोज ने दी है.  जांच के नतीजों का इंतजार है.”

ये भी पढ़ें- कब आएगा PF के ब्याज का पैसा? EPFO ने दिया ये जवाब

सेट पर लगा झूमर जमीन पर गिरा

इससे पहले, एक लंबे इंस्टाग्राम कैप्शन में, उन्होंने खुलासा किया कि गाने की शूटिंग के दौरान, सेट पर लगा झूमर, जो एक क्रेन पर चढ़ा हुआ था, जमीन पर गिर गया और लगभग बिखर गया. जबकि अमीन को कोई चोट नहीं आई थी, उसने कहा कि वह सदमे में था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by “A.R.Ameen” (@arrameen)

घटना की कुछ तस्वीरें शेयर

इस दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अमीन ने लिखा, ‘मैं सर्वशक्तिमान, अपने माता-पिता, परिवार, शुभचिंतकों और अपने आध्यात्मिक गुरु का शुक्रगुजार हूं कि मैं आज सुरक्षित और जिंदा हूं.  तीन रात पहले, मैं एक गाने की शूटिंग कर रहा था और मैंने @myqyuki की टीम पर भरोसा किया.  वह इंजीनियरिंग और सुरक्षा का ध्यान रखेंगे और मेरा ध्यान कैमरे के सामने प्रदर्शन करने पर था.  एक क्रेन ने पूरे ट्रस और झूमर को नीचे गिरा दिया, जबकि मैं इसके ठीक बीच में था. अगर यह कुछ इंच आगे-पीछे, कुछ सेकंड पहले या बाद में, तो पूरा रिग हमारे सिर पर गिर जाता.  मेरी टीम और मैं सदमे में हैं और सदमे से उबर नहीं पा रहे हैं.

Also Read