Bharat Express

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान आत्महत्या मामले में अभिनेता सूरज पंचोली बरी, CBI की विशेष अदालत ने सुनाया फैसला

Jiah Khan Suicide Case Timeline: बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान ने 10 साल पहले आत्महत्या कर ली थी. मुंबई की एक अदालत इस मामले में 28 अप्रैल को फैसला सुना रही है.

Jiah khan Suicide Case Verdict: बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान आत्महत्या मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने अभिनेता सूरज पंचोली को बरी किया. सीबीआई कोर्ट में सूरज पंचोली मां जरीना वहाब के साथ पहुंचे थे. बता दें कि दस साल बाद आदित्य पंचोली के बेटे को इस केस में राहत मिली है. साल 2013 में 25 साल की जिया खान ने जुहू के स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. एक्ट्रेस की मां राबिया खान पिछले दस सालों से अपनी बेटी के लिए न्याय की गुहार लगा रही हैं.

 

अभिनेत्री जिया खान की फांसी पर लटकी लाश को उनके घर से बरामद हुए 10 साल हो गए हैं. उनके प्रेमी और अभिनेता सूरज पंचोली पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. इस मामले पर आज की सुनवाई हो गई है. जिसमें सूरज को बरी कर दिया गया है. जिया की मां राबिया खान ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को आए दिन मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना से गुजरना पड़ता था. जिसके लिए उन्होंने सूरज पंचोली को दोष दिया. राबिया के मुताबिक, जिया की हत्या की गई थी, आत्महत्या नहीं. 25 साल की जिया का शव 3 जून 2013 को जुहू स्थित उनके घर से बरामद किया गया था.

ये भी पढ़ें- KKBKKJ Box Office: सातवें दिन लड़खड़ा गई सलमान की ‘किसी का भाई किसी की जान’, 100 करोड़ से दूर रह गए हैं भाईजान, जानें कलेक्शन

सूरज पंचोली पर खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप

बता दें कि जिया ने ‘निशब्द’ और ‘गजनी’ जैसी फिल्मों कई हिट फिल्मों में अपनी दमादार एक्टिंग से लोगो का दिल जीत लिया था. हलांकि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं.  25 साल की उम्र में जिया ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था.  3 जून 2013 को जिया खान ने अपने मुंबई के जुहू स्थित फ्लैट से उनकी लाश बरामद हुई थी. एक्ट्रेस के घर से 6 पन्नों का सुसाइड नोट भी बगामद हुआ था. ये मामला 10 साल से कोर्ट में चल रहा हैं. वहीं इस मामले में पुलिस ने जिया के बॉयफ्रेंड और एक्टर सूरज पंचोली को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन बाद में उन्हें जमानत दे दी गई थी. जानकारी के अनुसार आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली पर जिया को खुदखुशी के लिए उकसाने का आरोप लगा था.

Also Read