Bharat Express

कांग्रेस को 2014-19 के चुनावों में देश की जनता ने नकारा था, 2024 में भी यह हारेगी— युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार

देश की सबसे पुरानी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने तीखा हमला बोला। कुमार ने कहा कि जब कांग्रेसी सत्ता में थे..तो उन्होंने महिला, युवा, किसान और ग़रीब के साथ न्याय नहीं किया।

YUVA CHETNA SANGATHAN chief Rohit Kumar Singh

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह

Lok sabha election 2024: युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने देश की सबसे पुरानी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। रोहित कुमार सिंह ने शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024 को मीडिया के समक्ष कहा— “देश की जनता ने 2014 और 2019 के चुनाव में कांग्रेस को रिजेक्ट कर दिया था, अब 2024 में भी जनता उसे खारिज कर देगी।”

कांग्रेस के घोषणा पत्र के बारे में रोहित कुमार सिंह बोले— “इस पार्टी का घोषणा पत्र एक छलावा है। देश की जनता चाहती है कि शाही परिवार को कांग्रेस बाहर करने का प्रस्ताव अपने घोषणा पत्र में करे।”

YUVA CHETNA SANGATHAN Rohit Kumar Singh

रोहित कुमार सिंह ने कहा— “जब कांग्रेसी सत्ता में थे..तो उन्होंने महिला, युवा, किसान और ग़रीब के साथ न्याय नहीं किया अब उन्हें न्याय की चिंता हो रही है। असल में कांग्रेस ग़रीब विरोधी पार्टी है, इसलिए 60 साल में गरीबी नहीं मिटी।”

केरल स्टोरी का जिक्र करते हुए रोहित कुमार सिंह ने कहा— “हम सरकार से मांग करते हैं कि केरल स्टोरी का हर प्लेटफार्म पर प्रसारण हो। यह सच जनता तक न पहुँचे, केरल के मुख्यमंत्री विजयन इसका प्रयास कर रहे हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए।”

यह भी पढ़िए: ‘संत रविदास जैसे महापुरुष सदी में एक बार पैदा होते हैं’, युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने अर्पित की पुष्पांजलि

— भारत एक्सप्रेस

Also Read