Bharat Express

चक्की पीसते नजर आईं राबड़ी देवी और बहु राजश्री, वीडियो वायरल

बिहार में सबसे प्रभावशाली सियासी घराने यानी कि “लालू-परिवार” के सदस्यों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। नए वीडियो में लालू की पत्नी राबड़ी देवी जो मुख्यमंत्री रह चुकी हैं, आटा चक्की चलाते हुए नजर आईं।

Lalu Yadav Rabri Devi video

लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी चक्की चलाते हुए।

Lalu Yadav family video Viral: लोकसभा चुनाव-2024 के मतदान का दूसरा चरण संपन्न होने के बाद अब सियासी दलों के नेताओं की नजर अगले चरण के मतदान पर है। राजनेता और उनके समर्थक मतदाताओं को रिझाने के लिए भरसक कोशिश कर रहे हैं। कहीं कोई नेता गेहूं काटते नजर आता है, तो कहीं पारंपरिक गतिविधियों से जुड़ा दिख रहा है।

बिहार में सबसे प्रभावशाली सियासी घराने यानी कि “लालू-परिवार” के सदस्यों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी जो कि बिहार की मुख्यमंत्री रह चुकी हैं, अभी आटा चक्की चलाते हुए नजर आईं। घर में राबड़ी देवी के साथ उनकी बहु राजश्री भी अपने हाथों से पारंपरिक आटा चक्की से अनाज पीसते दिखीं। चारा घोटाले और धांधली जैसे कई मामलों में सजा का सामना कर रहे लालू परिवार के इस निराले अंदाज ने सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच लिया है।

Lalu Yadav Rabri Devi video viral

समर्थकों ने कहा- ये राजमाता हैं, जो जमीन से जुड़ी हुई हैं

मां-बेटी का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तेजी से प्रसारित हो रहा है। राबड़ी को चक्की चलाते हुए देखकर अधिकतर लोगों ने सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दीं। कुछ लोगों ने राबड़ी को ‘राजमाता’ भी कहा। क‌इयों ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘ये राजमाता हैं…जमीन से जुड़ी हुई हैं, वीडियो ने वाकई दिल जीत लिया।’

‘पूर्व मुख्यमंत्री का यह वीडियो एक बहुत बड़ा संदेश है’

बिहार में विधायक रह चुके डॉक्टर अनिल कुमार साहनी ने कहा, “यह वीडियो, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का बहुत बड़ा संदेश है। भाइयों-बहनों अब हमें चुनाव में जुमलेबाजों को दर्र देना है।”

यह वीडियो देखकर फेसबुक पर 10000 से ज्यादा फॉलोअर्स वाले मनीलाल यादव ने कमेंट किया, “पुरानी सभ्यता और परंपरा को समाज में परोसने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद राजमाता..”

यह भी पढ़िए: ‘सिर्फ 22 लोगों के पास उतना पैसा है जितना 70 करोड़ हिंदुस्तानियों के पास’, राहुल गांधी बोले- एक लाइन में कह दे रहा हूं मैं गरीबों को बांटूंगा…

Lalu Yadav daughter Rohini Aacharya

एक अन्य राजद समर्थक बबलू सिंह यादव ने कहा- “आप दोनों मां बेटी बिहारी परंपरा को जीवित कर रही हैं। आपकी ये सादगी करोड़ों महिलाओं को प्रेरणा देती है।”

यह भी पढिए- कांग्रेस की हालत आज ऐसी हो गई है कि आजादी के बाद इतिहास में पहली बार कांग्रेस का जो शाही परिवार दिल्ली में रहता है वो कांग्रेस को वोट नहीं देगा: PM मोदी

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest