Bharat Express

ऐश्वर्या और अभिषेक के तलाक की खबर के बाद मिले सलमान-अभिषेक के दिल, सामने आया VIDEO

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन लगातार खबरों में बने हुए हैं. उनके कई वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि फैंस के बीच चिंता का माहौल है. तलाक की चर्चा चल रही है. अब एक नया वीडियो वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन इस समय अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. चूंकि इस वक्त उनके तलाक की चर्चा चल रही है, ऐसे में फैंस चिंतित हैं. इतना ही नहीं, कई कार्यक्रमों में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन को अलग-अलग ट्रेनों में आते देखा गया. कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन साथ नहीं थे. अभिषेक बच्चन को देखकर ऐश्वर्या राय उनके पास पहुंचीं. हालांकि अभिषेक बच्चन उन्हें देखकर वहां से निकलते दिखे.

सलमान खान को अभिषेक ने लगाया गले

इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक पार्टी का है. वीडियो में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और सलमान खान नजर आ रहे हैं. इस वीडियो की सबसे खास बात यह है कि इस वीडियो में सलमान खान अभिषेक बच्चन को गले लगाते नजर आ रहे हैं. सलमान खान पहले अमिताभ बच्चन को गले लगाते हैं और फिर वह अभिषेक बच्चन को गले लगाते हैं. अब लग रहा है कि ये वीडियो स्टॉर्म चर्चा में है. सलमान खान और अभिषेक बच्चन की पहली मुलाकात हुई थी. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की इस समय खूब चर्चा हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का तलाक? एक्ट्रेस का बड़ा बयान

सलमान खान से अभिषेक की मुलाकत बनी चर्चा का विषय

ऐसे में अब अभिषेक बच्चन और सलमान खान की आमने-सामने की मुलाकात काफी चर्चा का विषय बन गई है. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान और अभिषेक बच्चन एक-दूसरे से दिल से मिलते थे क्योंकि उनका दुख एक जैसा ही था. कई लोगों ने सीधे तौर पर कहा कि सलमान खान ने यह झप्पी इसलिए ली क्योंकि उन्हें अभिषेक बच्चन के लिए बुरा लगा. दरअसल, अभिषेक बच्चन की ऐश्वर्या राय से शादी हो जाने के बाद अभिषेक और सलमान के बीच ज्यादा संपर्क नहीं रहा. हालांकि, ऐसा लगता है कि जब तलाक की बात चल रही थी तब सलमान खान ने अभिषेक बच्चन को गले लगाया तो लोग चौंक गए. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ रहा है.

Bharat Express Live

Also Read