Bharat Express

बिग बॉस 17 के बाद अंकिता लोखंडे-विक्की जैन का तलाक? एक्ट्रेस का बड़ा बयान

‘बिग बॉस’ के अब तक कई सीजन आ चुके हैं. लेकिन ‘बिग बॉस 17’ में कई चीजे अलग देखने को मिल रही है. ‘बिग बॉस’ में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के काफी चर्चे हो रहे हैं.

‘बिग बॉस’ के अब तक कई सीजन आ चुके हैं. लेकिन ‘बिग बॉस 17’ में कई चीजे अलग देखने को मिल रही है. ‘बिग बॉस’ में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के काफी चर्चे हो रहे हैं. बिग बॉस के घर में दोनों के बीच लगातार बहस होती रहती है. ऐसी अफवाहें भी है कि विक्की बिग बॉस में अपनी पत्नी अंकिता को नजरअंदाज कर रहे हैं. लेकिन अब ‘बिग बॉस 17’ शो से बाहर आने के बाद ऐसी अफवाहें हैं कि विक्की और अंकिता तलाक ले लेंगे. अंकिता ने खुद कहा है कि वह अपने पति विक्की को तलाक देंगी. 

एक्ट्रेस ने दिया चौंकाने वाला बयान

शो में विक्की जैन और आयशा खान एक साथ बात कर रहे थे. फिर विक्की मजाकिया अंदाज में कहते हैं. शादी के बाद इंसान सिर्फ सहता है. लेकिन कुछ कह नहीं पाता. विक्की को इस तरह शादी के बारे में बात करते देख अंकिता गुस्सा हो जाती हैं और अपने पति से अलग होने की मांग करती हैं. अंकिता कहती हैं विकी मुझे बताओ तुम किस दौर से गुजर रहे हो. अगर तुम्हें इतना ही कष्ट सहना है तो तुम मेरे साथ क्यों रहती हो? अंकिता ने गुस्से में विक्की से उन्हें तलाक देने के लिए कहा. लेकिन एक्ट्रेस के बयान ने फैंस को भी चौंका दिया है. इस समय हर तरफ सिर्फ और सिर्फ विक्की और अंकिता की ही चर्चा है.

ये भी पढ़ें- Dunki Box Office Collection Day 2: शाहरुख की ‘डंकी’ का बॉक्स ऑफिस पर डंका, क्या पठान और जवान पर पड़ेगी भारी?

एक्ट्रेस के तलाक की चर्चा शुरू

अंकिता आयशा से आगे कहती हैं, ‘मैं जानती हूं कि विक्की मुझसे बहुत प्यार करता है. लेकिन मैं जो चाहती हूं, विकी मुझे नहीं दे सकता. मुझे लगातार ऐसा लगता है कि विकी मुझे नियंत्रित कर रहा है. जब भी मेरी किसी मेल कंटेस्टेंट से लड़ाई होती है तो विकी मुझे पीछे कर देते हैं. ऐसे में शो के अंत तक विकी और अंकिता का रिश्ता किस मुकाम पर पहुंचता है ये देखना अहम होगा. अंकिता लोखंडे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से रिश्ता टूटने के बाद अभिनेत्री ने विक्की जैन से शादी की, लेकिन अब एक्ट्रेस के तलाक की चर्चा शुरू हो गई है.

Bharat Express Live

Also Read