ट्विंकल खन्ना के साथ अक्षय कुमार ने मनाई 22वीं सालगिरह, शेयर की प्यारी तस्वीर

Akshay Kumar: अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की प्रेम कहानी आपको सच्चे प्यार पर विश्वास करने पर मजबूर कर देगी.

Akshay Kumar: 

अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना (फोटो)

Akshay Kumar:  अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना उन कपल्स में से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में ‘पावर कपल’ शब्द को लोकप्रिय बनाया है. 22 साल एक साथ बिताने के बाद, अपने जीवन में हर उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए, अक्की और टीना ने कई रोमांटिक जोड़ियों के लिए एक मिसाल कायम की है.

आज, अभिनेता ने ट्विंकल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और अपनी शादी की 22वीं सालगिरह मनाई. फोटो को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, कुमार ने उन्हें ‘अपूर्ण लोग एक साथ फंस गए’ कहा, और लिखा, “दो अपूर्ण लोग जो बाईस साल से पूरी तरह से एक साथ हैं! सालगिरह मुबारक टीना (किस इमोजी).”

दरअसल अक्षय और ट्विंकल ने 17 जनवरी, 2001 को शादी की, और वे बेटे आरव और बेटी नितारा के गर्वित माता-पिता हैं. बॉलीवुड शादीज की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों कलाकार फिल्मफेयर के लिए एक मैगजीन शूट के दौरान मिले थे. फिल्मफेयर के साथ अक्षय के शुरुआती साक्षात्कारों में से एक में, उन्होंने कहा, “मैं ट्विंकल से पहली बार जयेश सेठ के साथ एक फोटो सत्र के दौरान मिला था. मेरे पास अभी भी वह तस्वीर है. धन्यवाद फिल्मफेयर!”

ये भी पढ़ें-The Kapil Sharma Show: पहली बार शो में आईं Neeru Bajwa, पंजाबी एक्ट्रेस संग फ्लर्ट करने लगे कपिल, बोले- शादी के बाद प्यार में कितना यकीन है?

अक्षय कुमार अगली बार कॉमेडी-ड्रामा सेल्फी में इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे. रविवार को, अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म सेल्फी का पहला मोशन पोस्टर जारी किया. पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया. उन्होंने ट्वीट किया, “प्रशंसक स्टार बनाते हैं. फैंस भी तोड़ सकते हैं स्टार! जानिए क्या होता है जब एक प्रशंसक अपने आइडल के खिलाफ हो जाता है. 24 फरवरी को सिनेमाघरों में  राज मेहता द्वारा निर्देशित और (स्वर्गीय) अरुणा भाटिया, हीरू यश जौहर, सुप्रिया मेनन, करण जौहर, पृथ्वीराज सुकुमारन, अपूर्व मेहता और लिस्टिन स्टीफन द्वारा निर्मित सेल्फी 24 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. सोरारई पोटरू के हिंदी रीमेक और बड़े मियाँ छोटे मियाँ में भी नज़र आएँगी.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read