Bharat Express

Dream Girl 2 Box Office Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म का जलवा कायम, 50 करोड़ क्लब में शामिल ‘ड्रीम गर्ल 2’

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 5 आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 के सामने गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी बड़ी फिल्में मुकाबले में खड़ी हैं.

Dream Girl 2 Release Date:

ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट की गई अनाउंस (फोटो)

आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का जलवा 5 वें दिन भी बरकरार देखने को मिला है. फिल्म ने रिलीज के 5 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ड्रीम गर्ल 2 अपने मनोरंजन के डोज के साथ दर्शकों को सिनेमाघरों तक लुभा रही है. फिल्म में करम और पूजा के किरदार में आयुष्मान की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आ रही है, जिसका असर फिल्म के बढ़ते बिजनेस में साफ नजर आ रहा है.

गदर 2 और ओएमजी 2 से मुकाबला किया

ड्रीम गर्ल 2 को गदर 2 और ओएमजी 2 जैसी बड़ी फिल्में टक्कर दे रही थीं. सनी देओल और अक्षय कुमार की फिल्में पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर चुकी थीं. हालाँकि, ड्रीम गर्ल 2 उनमें से एक जगह बनाने में कामयाब रही है. 25 अगस्त को रिलीज होने के साथ ही ड्रीम गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. इसके बाद फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला और बिजनेस में उछाल आया. ड्रीम गर्ल 2 ने शनिवार को 14.02 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं, रविवार को बिजनेस 16 करोड़ रहा.

ड्रीम गर्ल ने सोमवार के टेस्ट से रिपोर्ट नहीं की

ड्रीम गर्ल 2 पीछे नहीं हटी और सोमवार के टेस्ट में मजबूती से खड़ी रही. हालाँकि, कलेक्शन में काफी गिरावट आई. फिल्म ने सोमवार को 5.42 करोड़ का बिजनेस किया. अब मंगलवार की कमाई की बात करें तो फिल्म का बिजनेस थोड़ा बेहतर हुआ है.

ये भी पढ़ें- “दर्शकों को बॉक्स ऑफिस के फेक नंबर बताएंगे और खुद खरीदेंगे टिकट”, Gadar 2 के डायरेक्टर ने फिल्म मेकर्स पर साधा निशाना

5 दिनों में कमाए 50 करोड़

शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक ड्रीम गर्ल 2 ने 29 अगस्त को करीब 5.70 करोड़ की कमाई की. इसके साथ ही ड्रीम गर्ल 2 ने रिलीज के 5 दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 51.83 करोड़ का नेट लाइफटाइम बिजनेस कर लिया है.

फिल्म की दमदार स्टारकास्ट

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है, जबकि प्रोडक्शन एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने किया है. फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, मनजोत सिंह अभिषेक बनर्जी, मनोज जोशी और अन्नू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

Bharat Express Live

Also Read