Bharat Express

Anant- Radhika की इंगेजमेंट में Deepika-Ranveer ने चुराई सारी लाइमलाइट, रॉयल लुक में खूब क्लिक कराई तस्वीरें

Anant- Radhika: बीते दिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में दीपिका पादुकोण हैवी कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ एक दुल्हन जैसी लाल और सुनहरी रंग की साड़ी में नजर आईं.

Deepika-Ranveer

रणवीर और दीपिका (फोटो)

Anant- Radhika:  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को ‘पावर कपल’ के रूप में जाना जाता है. सोशल मीडिया पर हमेशा उनका प्यार से स्वागत किया जाता है. हालांकि, ऐसे उदाहरण हैं जहां युगल ने कुछ ट्रोल्स को आकर्षित किया है, और उनकी उपस्थिति को न केवल प्यार किया गया है बल्कि उनका मजाक भी उड़ाया गया है.

रणवीर-दीपिका अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में पहुंचे

दरअसल गुरुवार को बाजीराव मस्तानी के अभिनेता अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में शामिल हुए. दीपिका ने अपनी आकर्षक लाल साड़ी में रॉयल वाइब्स दी. वहीं, रणवीर ब्लैक शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे. रणवीर-दीपिका ने रेड कार्पेट पर वॉक भी किया और कैमरे को पोज भी दिए.

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, इंटरनेट मिश्रित राय के साथ विभाजित हो गया. जबकि यूजर्स ऐसे भी थे जिन्होंने उनकी मौजूदगी की तारीफ की. कुछ और भी थे जो उन्हें इस अवसर के लिए ‘ओवर-ड्रेस्ड’ मानते थे. एक यूजर ने लिखा, “इंकी ही शादी लग रही है.” एक अन्य यूजर ने उनका मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘ये सगाई पार्टी के लिए बहुत ज्यादा ड्रेस्ड दिख रही हैं.’ एक नेटिजन ने लिखा, “आ गए वेटर लोग सज धज के.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि नेटिज़न्स के एक अन्य वर्ग ने बॉलीवुड के ‘सर्वश्रेष्ठ युगल’ होने के लिए रणवीर और दीपिका की प्रशंसा की. एक प्रशंसक ने लिखा, “शक्तिशाली जोड़ों ने #दीपवीर को देखा.” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “वह एकमात्र ऐसी अभिनेत्री है जिसके पास रॉयल्टी वाइब्स है… द्रौपती की भूमिका के लिए इंतजार नहीं कर सकती,” एक अन्य प्रशंसक ने कहा. नेटिज़न्स में से एक ने कहा, “काश दीपिका ने इस ड्रेस को अपनी शादी के किसी भी समारोह में पहना होता.”

इस पार्टी में दीपिका-रणवीर के अलावा वरुण धवन-नताशा दलाल, अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान-गौरी, आर्यन खान, जाह्नवी कपूर, अर्जुन कपूर, बोनी कपूर, खुशी कपूर, जॉन अब्राहम और अन्य शामिल हुए.

ये भी पढ़ें-Money Laundering Case: ‘सुकेश चंद्रशेखर ने मेरे जज्बातों से खिलवाड़ किया, नरक बन गई मेरी जिंदगी’- जैकलीन ने कोर्ट में किए कई खुलासे

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणवीर आखिरी बार डड सर्कस में नजर आए थे. वह अगली बार करण जौहर निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. दीपिका जल्द ही शाहरुख और जॉन के साथ पठान में नजर आएंगी. सिद्धार्थ आनंद निर्देशित पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest