Bharat Express

Jacqueline Fernandez को EaseMyTrip.com ने बनाया अपना नया ब्रांड एंबेसडर, टूरिज्म इंडस्ट्री में जमेगी धाक!

EaseMyTrip.com ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करके एक बड़ी रणनीतिक पहल की घोषणा की है.

EaseMyTrip Enlists Bollywood Star Jacqueline Fernandez As Brand Ambassador

Travel News: मल्टीनेशनल ऑनलाइन ट्रैवल कंपनी EaseMyTrip.com ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है. जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंकाई मूल की भारतीय एक्ट्रेस तथा मॉडल हैं, जो हिन्दी फ़िल्मों में काम करती हैं. वे वर्ष 2006 की मिस यूनिवर्स श्रीलंका भी रह चुकी हैं.

EaseMyTrip द्वारा जैकलीन को अपना ब्रांड एंबेसडर चुनना कंपनी की व्यापक रणनीति का हिस्सा है, ताकि बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत किया जा सके और बॉलीवुड के प्रशंसकों सहित व्यापक दर्शकों को आकर्षित किया जा सके. जैकलीन फर्नांडीज, जो अपने महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार और व्यापक लोकप्रियता के लिए जानी जाती हैं, से ईजमाईट्रिप ब्रांड की छवि निखरने और नए कस्टमर्स को आकर्षित करने की उम्मीद है.

image
जैकलीन श्रीलंकाई मूल की भारतीय एक्ट्रेस हैं.

ईजमाईट्रिप को अपनी सर्विसेज और ऑफर्स पर जैकलीन फर्नांडीज के कारण ज्यादा से ज्यादा लोगों का ध्यान आकर्षित करने की उम्मीद है. इस एक्ट्रेस का समर्थन मिलना कंपनी के देश भर में अपनी पहुंच बढ़ाने और विविध दर्शकों के साथ जुड़ने के लक्ष्यों के अनुरूप है. यह कदम EaseMyTrip की अपना मार्केट स्टेट्स बढ़ाने तथा व्यापक जनसांख्यिकीय वर्ग को आकर्षित करने के लिए हाई-प्रोफ़ाइल पार्टनरशिप का लाभ उठाने की प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है.

— भारत एक्सप्रेस

Also Read