Bharat Express

कंगना ने आमिर खान को बताया ‘बेचारा’, वीडियो शेयर कर कसा तंज

Kangana Ranaut: “हाँ, वह भी इसे अच्छी तरह से करेगी. कंगना इसे बखूबी निभाएंगी. वह एक मजबूत अभिनेता हैं, वह बहुत बहुमुखी हैं, ”अभिनेता आमिर खान कहते हैं.

Kangana Ranaut:

कंगना रनौत ने आमिर खान को किया ट्रोल (फोटो)

Kangana Ranaut: लेखिका शोभा डे के बुक लॉन्च के मौके पर आमिर खान से पूछा गया कि अगर कभी उन पर बायोपिक बनी तो उनका किरदार कौन निभाएगा. उन्होंने दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट का नाम लिया. शोभा ने हालांकि उन्हें कंगना की याद दिला दी.

एक्टर ने कंगना का नाम ना लेने की पूरी कोशिश की

“हां, वह भी इसे अच्छी तरह से करेगी. कंगना इसे बखूबी निभाएंगी. वह एक मजबूत अभिनेत्री हैं, वह बहुत बहुमुखी हैं, ”उन्होंने कहा कि शोभा ने थलाइवी में उनके काम की प्रशंसा की. हालांकि कंगना ने सोचा कि आमिर ने उनका नाम न लेने की पूरी कोशिश की.


“बेचारा आमिर खान … हा हा उन्होंने नाटक करने की पूरी कोशिश की जैसे वह नहीं जानते कि मैं केवल तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हूं, उनमें से किसी का भी उल्लेख नहीं किया गया है … धन्यवाद @DeShobhaa जी मुझे आपकी भूमिका निभाना अच्छा लगेगा कंगना ने शनिवार सुबह एक ट्वीट में लिखा. उन्होंने आगे कहा, “शोबा जी और मेरे राजनीतिक विचारों का विरोध है, लेकिन यह उन्हें मेरी कला, कड़ी मेहनत और मेरे शिल्प के प्रति समर्पण को स्वीकार करने से नहीं रोकता है, जो किसी की अखंडता का प्रतिबिंब है और वैल्यू सिस्टम… आपकी नई किताब के लिए शुभकामनाएं मैम’ उन्होंने कहा, “हा हा वह सेल्फ मेड, तेजतर्रार और सुपर इंटेलिजेंट है… वह क्यों चाहती है कि कोई बेसिक उसकी भूमिका निभाए.. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि उसने मुझे याद किया… और मैं शोभा जी का किरदार निभाना पसंद करूंगी.. यह दुनिया में लड़की का प्यार है.” अराजकवादी पुरुष, ”उसने एक अन्य ट्वीट में लिखा.

ये भी पढ़ें-राखी सावंत ने बांधे शर्लिन की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘उसने मुझे बहुत मोटिवेट किया है’

उन्होंने खुद को यह भी सही किया कि उनके नाम तीन नहीं बल्कि चार राष्ट्रीय पुरस्कार हैं. “क्षमा करें, मेरे पास पहले से ही चार राष्ट्रीय पुरस्कार हैं और एक पद्मश्री मेरे प्रशंसकों ने याद दिलाया कि मुझे यह भी याद नहीं है कि मेरे पास कितने हैं.”

कंगना लंबे समय से आमिर पर कई मौकों पर हमला बोल चुकी हैं. कंगना ने पहले एक साक्षात्कार में कहा था, “जब आमिर ने मुझे दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार के लिए बुलाया, तो मैं अंबानी के घर गई. मेरे लिए दंगल महिला सशक्तिकरण के बारे में एक फिल्म थी. लेकिन मेरे किसी भी ट्रेल के लिए उनके पास समय नहीं है. मेरी दो-तीन फिल्में आ रही हैं, लेकिन मुझे उम्मीद नहीं है कि लोग उनके बारे में लिखेंगे.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read