Bharat Express

Monalisa का Co-Actor के साथ वीडियो वायरल, एक्टर के साथ वीडियो बनाते-बनाते उनके ऊपर ही गिर गईं एक्ट्रेस

Monalisa: मोनालिसा का जलवा अब वेब सीरीज में दिखाई देने जा रहा है.भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा दिखाने के बाद मोनालिसा इन दिनों हिंदी जगत में छाई हुई हैं.

Monalisa:

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (फोटो)

Monalisa: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो और वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस का दिल जीत लेती हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें वो अचानक उनके ऊपर  गिर गईं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ali Asgar (@kingaliasgar)

बिग बॉस से मिली एक्ट्रेस को असली पहचान

गौरतलब है कि भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस मोनालिया इन दिनों भोजपुरी फिल्मों के साथ-साथ टीवी के मशहूर धारावाहिकों के लिए भी काम कर रही हैं. मोनालिसा को बिग बॉस शो जाने के बाद असली पहचान मिली है. एक्ट्रेस मोनालिसा को विक्रांत बिग बॉस शो के दौरान ही मिले थे. बाद में मोनालिया और विक्रांत ने शादी भी की.

ये भी पढ़ें-Swara Bhasker Marriage: स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद अहमद से रचाई शादी, 40 दिन बाद किया खुलासा, प्रोटेस्ट में हुई शुरु हुई प्रेम कहानी

मोनालिसा को फोटोग्राफी बहुत पसंद है

मोनालिसा भोजपुरी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तमिल और हिंदी भाषा के कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मोनालिसा को डांस करना और फोटोग्राफी बहुत ही पसंद है. मोनालिसा मूल रुप से बंगाली की रहने वाली हैं और उन्होंने कोलकाता से अपनी पढ़ाई की है.

ये भी पढ़ें-दृश्यम 2′ डायरेक्टर Abhishek ने Shivaleeka से रचाई शादी, शादी का वीडियो आया सामने, किसी सपने से कम नहीं है कपल की वेडिंग

मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा से की थी अपने करियर की शुरुआत 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा  ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी सिनेमा से ही की थी. मोनालिसा भोजपुरी की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स, रियलिटी शो और बी-टाउन में भी काम करती हैं. बता दें कि मोनालिसा ने 2005 में अजय देवगन, सुनील शेट्टी और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में एक आइटम नंबर किया था. इसके अलावा उन्हें गोविंदा की ‘मनी है तो हनी है’ में भी कैमियो रोल में देखा गया था.

भोजपुरी के साथ ही अब हिंदी जगत में छाईं है एक्ट्रेस

आपको बता दें कि मोनालिसा का शो नमक इश्क का बंद होने की कगार पर है. मोनालिसा का जलवा अब वेब सीरीज में दिखाई देने जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा में अपना जलवा दिखाने के बाद मोनालिसा इन दिनों हिंदी जगत में छाई हुई हैं.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read