Bharat Express

sunny deol : ‘लोग मुझे मूर्ख समझते थे’, इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं सनी देओल

गंभीर बीमारी का सामना कर चुके सनी देओल का बड़ा खुलासा, चौंकाने वाले हैं बीमारी के लक्षण. ‘इस’ बीमारी का सामना करते-करते सनी देओल को बेवकूफ समझने लगे थे लोग, हर तरफ हो रही है सनी देओल की बीमारी की चर्चा.

एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने फैन्स का मनोरंजन किया. अभिनेता सनी देओल और अभिनेत्री अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ इस साल की सुपरहिट फिल्म बन गई है. फिल्म में अहम किरदार निभा रहे सनी देओल को लेकर इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सनी देओल ने खुद एक बड़ा खुलासा किया है. सनी देओल ने अपनी गंभीर बीमारी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. सनी देओल एक गंभीर बीमारी से पीड़ित थे. इतना ही नहीं लोग उन्हें मूर्ख भी समझने लगे.

इस बिमारी के शिकार थे सनी देओल

एक इंटरव्यू में सनी देओल ने कहा, सनी देओल डिस्लेक्सिया नाम की बीमारी से पीड़ित थे. स्कूल के दौरान सनी देओल को डिस्लेक्सिया नामक बीमारी का पता चला था. गंभीर बीमारी के कारण सनी देओल को स्क्रिप्ट पढ़ने में भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं सनी देओल को डायलॉग बोलने में भी दिक्कत होती थी.सनी देओल के मुताबिक, सिर्फ बात चीत ही नहीं, अभिनेता को लिखने में भी काफी समस्या का सामना करना पड़ता था. इसलिए सनी देओल हिंदी भाषा में डायलॉग मांगते थे और अक्सर डायलॉग बोलने की कोशिश करते थे. इस वक्त हर तरफ सिर्फ और सिर्फ सनी देओल की बीमारी की ही चर्चा हो रही है.

ये भी पढ़ें- Dunki की सफलता के लिए वैष्णो माता के दरबार पहुंचे Shah Rukh Khan, तीसरी बार लगाई हाजिरी

सनी को बेवकूफ समझते थे लोग

इस पर सनी देओल ने कहा जब मैं बीमारी से जूझ रहा था तो लोग मेरी तरफ देखते थे. वे मुझे बेवकूफ समझते थे. सनी देओल अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. 66 साल की उम्र में भी सनी देओल अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. सनी देओल की चर्चा सोशल मीडिया पर भी होती रहती है. सनी देओल अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो भी पोस्ट करते हैं. इस समय हर तरफ सिर्फ और सिर्फ सनी देओल की ही चर्चा हो रही है.

Bharat Express Live

Also Read