Bharat Express

Raghav Chadha ने खुद ही कन्फर्म की Parineeti Chopra संग शादी, पैपराजी के सवाल पर कहा– ‘मीडिया को इन्वीटेशन नहीं’

हम लाख छिपाए प्यार मगर, दुनिया को पता चल जाता है….लो जी पता तो सभी को पहले ही चल गया था और अब इस प्यार पर मुहर लगा दी है खुद परिणीति चोपड़ा के प्यार राघव चड्ढा ने और इसका सबूत तो अब कैमरों में भी कैद हो गया है.

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पिछले कई महीनों से चर्चा में है. कुछ दिनों पहले, यह बताया गया था कि वे 13 मई 2023 को दिल्ली में सगाई करेंगे, और ऐसा लग रहा है कि रिपोर्ट सच हो सकती है. परिणीति को राघव और उनके भाई के साथ आज मुंबई से दिल्ली के लिए रवाना होते हुए देखा गया था, और इस जोड़े को दिल्ली हवाई अड्डे पर भी देखा गया था। खैर, वे शादी के सवालों को नजरअंदाज करते रहे हैं, लेकिन आज राघव चड्ढा ने एक तरह से शादी की पुष्टि कर दी.

दिल्ली पहुंचे परिणीति और राघव

मुंबई की तरह, पपराज़ी ने परिणीति और राघव को दिल्ली हवाई अड्डे पर भी देखा. जब एक पपराज़ी ने परिणीति और राघव से पूछा कि क्या वे उन्हें शादी में आमंत्रित करेंगे, तो राघव ने हंसते हुए जवाब दिया, “नई मीडिया नहीं.” वैसे राघव के इस जवाब से हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि शायद शादी जल्द होगी और जैसा कि राजनेता ने कहा, किसी मीडिया को नहीं बुलाया जाएगा.

ऐसी भी खबरें थीं कि परिणीति और राघव पहले से ही सगाई कर चुके हैं क्योंकि अभिनेत्री को अंगूठी पहने देखा गया था. अब वे सगाई कर रहे हैं या जल्द ही शादी कर रहे हैं, यह तो कपल ही बता सकता है.

परिणीति और राघव एक साथ हुए डिनर पर स्पॉट

इस बीच, परिणीति और राघव को एक साथ डिनर पर स्पॉट किए जाने के बाद उनकी शादी की खबरें आने लगीं. जल्द ही, इस बारे में कई रिपोर्टें आईं कि उन्होंने कैसे डेटिंग शुरू की, और एक साक्षात्कार से परिणीति का एक पुराना वीडियो वायरल हो गया जिसमें वह कह रही हैं कि वह किसी राजनेता से कभी शादी नहीं करेंगी.

Bharat Express Live

Also Read