Bharat Express

काफी रीति-रिवाजों के साथ हुई थी शादी और अब.. हनीमून की तस्वीरों की वजह से ट्रोल हुए रणदीप हुडा!

अभिनेता रणदीप हुडा ने अपनी पत्नी लिन लैशराम के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. ये दोनों इस समय केरल में एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं.

एक्टर रणदीप हुडा ने पिछले साल 29 नवंबर को गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी की थी. रणदीप और लिन की ये शादी कई लोगों के लिए अनोखी थी. क्योंकि ये शादी समारोह मणिपुरी अंदाज में निभाया गया. नेटिज़न्स ने भी पहली बार मशहूर हस्तियों का ऐसा अनोखा विवाह समारोह देखा. शादी के करीब एक महीने बाद रणदीप और लिन हनीमून पर गए हैं. ये दोनों केरल में एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं. रणदीप ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. दोनों ने केरल की एक बेहद खूबसूरत जगह पर नए साल का स्वागत किया.

रणदीप ने हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं

जब रणदीप ने हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं तो कुछ नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इन तस्वीरों में रणदीप और लिन को एक-दूसरे के प्यार में डूबते हुए देखा जा सकता है. ये केरल के समुद्र तट की तस्वीरें हैं. हनीमून की तस्वीरों के कारण रणदीप और लिन को नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल किया जा रहा है. इन तस्वीरों में रणदीप शर्टलेस हैं जबकि लिन ने मोनोकिनी पहनी हुई है. ऐसे कपड़ों में फोटो की वजह से ही नेटिजन्स ने दोनों को ट्रोल किया है.

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को दी तलाक की धमकी, शॉकिंग बयान सुन घरवालों को लगा झटका

शादी बहुत रीति-रिवाजों के साथ हुई

उनमें से एक ने पूछा, ‘शादी बहुत रीति-रिवाजों के साथ हुई थी और अब तुम्हें क्या हो गया है?’ दूसरे ने कहा कि ‘आपसे ये उम्मीद नहीं थी.’ नेटिज़न्स रणदीप और लिन की शादी की सादगी से बहुत प्रभावित हुए. रणदीप और लिन की शादी इंफाल में हुई. रणदीप 47 साल के हैं. तो लिन 37 साल की हैं. दोनों के बीच 10 साल का अंतर है. इसके बाद दोनों ने मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं.

Bharat Express Live

Also Read