Bharat Express

अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन को दी तलाक की धमकी, शॉकिंग बयान सुन घरवालों को लगा झटका

बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन के बीच लड़ाई कोई नई बात नहीं है. लेकिन ये झगड़ा अब तलाक की धमकी तक पहुंच गया है.

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो ‘बिग बॉस 17’ लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बना हुआ है. यह सीजन पहले एपिसोड से ही दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. नियमित प्रतियोगियों के साथ, इस सीज़न में दो विवाहित जोड़ों को भी प्रतियोगी के रूप में पेश किया गया. इसलिए बिग बॉस के शो में भी पति-पत्नी के बीच झगड़े देखने को मिल रहे हैं. इतना ही नहीं, दर्शक अब सोच रहे हैं कि क्या बिग बॉस में पति-पत्नी के रिश्ते में दरार आ जाएगी.

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर में पहुंचने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन की जोड़ी ने खास ध्यान खींचा है. इस जोड़ी का एक लुक सोशल मीडिया पर और दूसरा लुक बिग बॉस के घर में देखकर हर कोई हैरान है. अंकिता-विक्की के बीच आए दिन किसी न किसी वजह से लड़ाई होती रहती है. अब इस शो में अंकिता के फैंस को जिस बात का डर था आखिरकार वही हुआ. वह सीधे तौर पर विक्की को तलाक की धमकी देती है.

मुनव्वर फारूकी की वकील बनी अंकिता लोखंडे

‘बिग बॉस’ के घर में कोर्ट का सेट बनाया गया था. इसमें मुनव्वर फारूकी का वकील अंकिता लोखंडे को बनाया गया था. इसलिए विक्की जैन उनके खिलाफ थे. इस टास्क के दौरान बिग बॉस ने विक्की से कहा कि सुनवाई शुरू होने से पहले आपको सबसे पहले फीस के बारे में चर्चा करनी चाहिए. बिग बॉस ने अंकिता को मुनव्वर से फीस के बारे में चर्चा करने के लिए भी कहा था. इसके बाद विक्की अंकिता पर भड़कते हैं और फीस के बारे में खुद चर्चा करने को कहते हैं. हताश होकर अंकिता भी कहती हैं, ‘नहीं बिग बॉस, मैं ये खुद कर सकती हूं.

ये भी पढ़ें- मलायका अरोड़ा-अर्जुन कपूर का ब्रेकअप? एक्ट्रेस के ऐसे बयान से फैंस हुए हैरान

विक्की ने अंकिता को दिया धोखा

इन सबके बाद विक्की लगातार अंकिता को फीस को लेकर धोखा देते नजर आ रहे हैं. आख़िरकार अंकिता विक्की के व्यवहार से परेशान हो जाती है और कहती है, “मेरे साथ ये सब मत करो. नहीं तो यहीं से हमारा तलाक का मामला शुरू होगा. अंकिता के मुंह से ये बातें सुनने के बाद घर के बाकी कंटेस्टेंट हैरान रह जाते हैं. तब मन्नारा कहती हैं, ‘आप बहुत ज्यादा बात कर रहे हैं. कोर्ट टास्क के दौरान विक्की जैन लगातार अपनी बात मनवाने और आयशा खान पर मॉक ट्रायल चलाने की कोशिश कर रहे थे. इसके साथ ही वह लगातार मुनव्वर के खिलाफ मुद्दे उठा रहे थे. मुनव्वर और अंकिता विक्की की परेशानी सुनकर परेशान हो जाते हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest