Bharat Express

नए साल का धमाकेदार आगाज करने के लिए तैयार हैं Ritesh Pandey, देखें सुपरहिट सॉन्ग…

Bhojpuri Song : नए साल की शुरुआत आप रितेश पांडे के धमाकेदार गानों के साथ कर सकते हैं. इन गानों को जल्दी से आप अपनी प्लेलिस्ट में एड कर लीजिए.

Ritesh Pandey

रितेश पांडे (फोटो)

Ritesh Pandey: 2022 अब जल्द ही खत्म होने जा रहा है. और भोजपुरी सिनेमा पूरी तरह से तैयार है नए साल का स्वागत करने के लिए , वहीं भोजपुरी जगत के नामी सितारे न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए एक से बढ़कर एक पार्टी सॉन्ग रिलीज करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल आप इन नए गानों की धुन पर अपने नए साल की धमाकेदार शुरुआत कर सकते हैं, और अगर आप रितेश पांडे के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए बिल्कुल फिट बैठती है. क्योंकि हम आपके लिए इस रिपोर्ट में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के एक से बढ़कर एक पार्टी सॉन्ग लेकर आ चुके हैं. ये गाने आपको इस नए साल पर अपनी धुन पर नचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. तो चलिए सुनाते हैं आपको रितेश पांडे के वो सुपरहिट पार्टी सॉन्ग जिसके साथ आप और आपके दोस्त मिलकर नए  साल 2022 की धमाकेदार शुरुआत कर सकते हैं.

पार्टी हमारा घर पर 

ये पार्टी रितेश पांडे के घर पर नहीं बल्कि आप अपने घर पर कर सकते हैं, और रितेश पांडे का यह गाना बजा सकते हैं. चार दिन पहले रिलीज हुए रितेश पांडे के इस गाने की धुन यकीनन आपको खूब पसंद आएगी. इस गाने को 4 दिन में 675k बार सुना जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash-Mouni Roy ने ‘नागिन’ के लिए ली ज्यादा फीस, जानिए जैस्मिन को कितनी रकम मिली…

पार्टी हो रही है

2021 के लास्ट में रितेश पांडे और चांदनी सिंह का यह गाना रिलीज किया गया था, तो क्यों ना इस बार भी आप इसी गाने के साथ अपने नए साल की शुरुआत करें. रितेश पांडे और शिल्पी राज की आवाज में गाया यह गाना खूब सुपरहिट साबित हुआ था .

ये भी पढ़ें- जब डायरेक्टर ने सेट पर सबके सामने दी ‘मां-बहन की गाली’, रोनी लगी थीं नीना गुप्ता…

लवंडिया लंदन से लाएंगे

बता दें कि रितेश पांडे का यह गाना आपने किसी ना किसी पार्टी में तो जरूर सुना होगा. ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ गाने को 500 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है. वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी पर रिलीज हुआ था. यह गाना सुपरहिट गानों की लिस्ट में शुमार होता है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read