Bharat Express

Bigg Boss17 के घर में आया बदलाव, देखें इस बार क्या-क्या है नया

सलमान खान का सुपरहिट शो एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है. फैंस इस शो के हर सीजन का बेसब्री से इंतजार करते रहते है.

सलमान खान का सुपरहिट शो एक बार फिर से दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहा है. फैंस इस शो के हर सीजन का बेसब्री से इंतजार करते रहते है. हलांकि जल्द ही ये शो ऑन एयर होने जा रहा है. जिससे फैंस का ये इंतजार अब खत्म होने वाला है. आज इस शो का प्रीमियर है और इसके साथ ही बिग बॉस 17 से प्रोमो देखने को मिल जाएगा. प्रोमो को देख के लगता है कि इस बार बिग बॉस के घर में कुछ बदलाव किया गया है. इसकी कुछ झल्कियां भी सामने आई हैं. जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पहले के मुकाबले बहुत कुछ बदला हुआ है. तो आइए आपको बताते है कि बिग बॉस के घर में क्या बदलाव किया गया है.

बिग बॉस 17 के घर वीडियो हुआ वायरल

कुछ समय पहले ही कलर्स टीवी ने बिग बॉस 17 के घर का वीडियो दिखाया है जिसको देखने के बाद काफी रॉयल फील हो रहा है. एक प्रोमो वीडियों सामने आया है जिसमें घर के कोने कोने को दिखाया गया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो को देख के फैंस में उत्सुकता काफी हद तक बढ़ गई है. क्योंकि फैंस देखने चाहते है कि आखिर इस बार के शो में क्या नया होने वाला है.

ये भी पढ़ें- PM Modi का लिखा ‘गरबा’ गीत हुआ रिलीज, Kangana Ranaut ने दिया रिएक्शन

बिग बॉस के घर की झलक

बता दें कि इस वीडियो में घर के कोने के साथ बाहर के एरिया को भी दिखाया गया है. यह वहीं एरिया है जहां कंटेस्टेंट शाम के समय बैठते है. इसके साथ ही इस एरिया में कुछ टास्क भी होते है. वहीं वीडियो में आगे ड्राइंग रूम और किचन के एरिया को भी दिखाया गया है. इसे देखने के बाद आपको भी समझ आ गया होगा कि घर का पूरा टेक्चर ही बदल दिया गया है. वीडियो में आगे घर के लिविंग एरिया को दिखाया गया है. जो देखने में काफी खूबसूरत दिख रहा है. इन सब बदलाव से आप अंदाजा लगा सकते है कि इस बार का खेल काफी इंटरेस्टिंग होने वाला है.

Bharat Express Live

Also Read