Bharat Express

Sam Bahadur : रिलीज के कुछ ही घंटों में लीक हुई विकी कौशल की सैम बहादुर, प्रोड्यूसर्स के बीच बढ़ी टेंशन

फिल्म सैम बहादुर पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है. फिल्म सैम बहादुर में विक्की कैशाल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को लेकर फैन्स में क्रेज देखने को मिल रहा है.

Sam Bahadur : फिल्म सैम बहादुर आज रिलीज हो गई है. दिलचस्प बात यह है कि विकी कैशाल की फिल्म सैम बहादुर से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म सैम बहादुर को लेकर फैंस के बीच क्रेज बना हुआ है. खास बात यह है कि विक्की कैशल फिल्म का जोरदार प्रमोशन करते नजर आए. अब खबर आ रही है कि विक्की कैशल समेत सैम बहादुर फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. चौंकाने वाली बात यह है कि इसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर पड़ सकता है. कल से सुबह से ही फैंस इस फिल्म को देखने पर फोकस कर रहे हैं.

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म सैम बहादुर

सैम बहादुर की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई. ये मेकर्स को बड़ा झटका है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म सैम बहादुर का एचडी वीडियो वायरल हो गया है. इस फिल्म का एचडी लिंक किसी एक साइट पर नहीं बल्कि चार से पांच साइट पर उपलब्ध है. ये वाकई चौंकाने वाला है. अब ये देखना भी दिलचस्प होगा कि विक्की कैशल अपने फैंस से क्या अपील करते हैं. फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही फिल्म का एचडी लिंक वायरल हो गया. अब ये फिल्म टेलीग्राम और अन्य टोरेंट वेबसाइटों पर भी उपलब्ध है. यह निश्चित रूप से पहली बार नहीं है कि कोई फिल्म रिलीज के बाद लीक हो गई है. ऐसा पहले भी कई फिल्मों के साथ हो चुका है. 

वहीं बात करें फिल्म  की कमाई की तो ‘सैम बहादुर’ ने रिलीज के पहले दिन 5.50 करोड़ रुपयों की कमाई की है. साथ ही ये फिल्म विक्की कौशल के करियर की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी  है.

ये भी पढ़ें- सास को देख कर Katrina Kaif ने किया ऐसा रिएक्ट, Video हुआ वायरल, फैंस ने कहा- बेस्ट बहू है!

विक्की कैशल ने सैम बहादुर को किया प्रमोट

सैम बहादुर को विक्की कैशल ने प्रमोट किया था. मुंबई में फिल्म सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस मौके पर विक्की कैशल का पूरा परिवार उन्हें सपोर्ट करने पहुंचा. कैटरीना कैफ और विक्की कैशल की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फिल्म सैम बहादुर के लिए विक्की कैशल ने काफी मेहनत की है. पिछले कुछ दिनों से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि सैम बहादुर बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेंगे. फिल्म से निश्चित तौर पर काफी उम्मीदें हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest