Bharat Express

सास को देख कर Katrina Kaif ने किया ऐसा रिएक्ट, Video हुआ वायरल, फैंस ने कहा- बेस्ट बहू है!

कैटरीना कैफ एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमेशा चर्चा में रहती हैं. दिलचस्प बात यह है कि सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ की जबरदस्त फैन फॉलोइंग देखी जा सकती है. कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी.

कैटरीना कैफ एक ऐसा नाम है जो हमेशा चर्चा में रहता है. कैटरीना कैफ ने कई हिट फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है. हाल ही में कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता नजर आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कैटरीना कैफ पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. हाल ही में विक्की कैशल की सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. इस बार देखा जा रहा है कि विक्की काैशल को सपोर्ट करने के लिए पूरा परिवार पहुंचा है. विकी कैशाल की सैम बहादुर 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है.

सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचीं कैटरीना कैफ

सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग में कैटरीना कैफ भी पहुंचीं. इस बार कैटरीना कैफ का लुक बेहद शानदार था. इस बार विक्की कैशल की मां कैटरीना कैफ के साथ नजर आईं. इतना ही नहीं वायरल वीडियो में कैटरीना कैफ भीड़ में अपनी सास को प्रोटेक्ट करती नजर आ रही हैं. कैटरीना कैफ अपनी सास का ख्याल रख रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब कैटरीना कैफ का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कैटरीना कैफ के वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उन्हें पसंद किया. एक ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि वह विदेश में रह चुकी हैं. लेकिन वाकई कैटरीना कैफ के ये संस्कार काफी बेहतर नजर आ रहे हैं.

यूजर्स ने किया कमेंट

एक अन्य ने लिखा कि यह कैमरे के सामने सिर्फ दिखावा है, असल जिंदगी में ऐसा ही है. तीसरे ने लिखा, कैटरीना कैफ वाकई बहुत अच्छी बहू हैं. कैटरीना कैफ के इस वीडियो पर फैन्स लगातार कमेंट कर रहे हैं. दिवाली पर कैटरीना कैफ की टाइगर 3 भी रिलीज हुई. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म ने खूब धमाल मचाया था. टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. सलमान खान और कैटरीना कैफ को टाइगर 3 का प्रमोशन करते देखा गया. टाइगर 3 फिल्म ने भी शानदार ओपनिंग की थी. हालांकि, दो-चार दिन में ही दर्शकों ने फिल्म से मुंह मोड़ लिया. फिल्म धमाल मचाने में कामयाब नहीं हो पाई.

Bharat Express Live

Also Read

Latest