Bharat Express

बिहार के बाद दिल्ली में तख्ता पलट! AAP मंत्री आतिशी ने लगाया भाजपा पर सरकार गिराने की कोशिश का आरोप

मंत्री आतिशी का कहना है, “बीजेपी ने ‘ऑपरेशन लोटस 2.0’ शुरू कर दिया है, और दिल्ली में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है.

आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी

दिल्ली में पिछले एक दशक से राज कर रही आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर निशाना साधा है. सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर भाजपा पर कई आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि भाजपा हमारे 7 विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रही है. भाजपा ने हमारे विधायकों से कहा कि कुछ दिनों में केजरीवाल को पकड़ लेंगे. उसके बाद विधायकों को तोड़ेंगे. वहीं दिल्ली में आम आदमी पार्टी की मंत्री आतिशी ने भी भाजपा पर पार्टी तोड़ने का आरोप लगाया है. आतिशी ने भाजपा पर सरकार गिराने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि दिल्ली के 7 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं.

बीजेपी ने ‘ऑपरेशन लोटस 2.0’ शुरू किया

बीजेपी द्वारा आप नेताओं से संपर्क करने के आरोपों पर मंत्री आतिशी का कहना है, “बीजेपी ने ‘ऑपरेशन लोटस 2.0’ शुरू कर दिया है, और दिल्ली में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई आप सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. बीजेपी ने आप के 7 विधायकों से संपर्क किया है और बताया गया है कि अरविंद केजरीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा, जिसके बाद आप विधायकों में फूट पड़ जाएगी. वे हमारे 21 विधायकों के संपर्क में हैं, जिनका इस्तेमाल करके हमारा लक्ष्य दिल्ली सरकार को गिराना है. उन 7 विधायकों को 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है. प्रत्येक. ऑपरेशन लोटस उन राज्यों में सत्ता में आने के लिए भाजपा द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली रणनीति है, जहां वे लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित नहीं हैं. महाराष्ट्र, गोवा, कर्नाटक, अरुणाचल प्रदेश और मध्य प्रदेश इसके उदाहरण हैं.”

बीजेपी ने खारिज किया आरोप

हालांकि, बीजेपी ने आप के ऑपरेशन लोटस 2.0 के दावे को खारिज कर दिया है. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने कहा “अरविंद केजरीवाल एक बार फिर झूठ बोल रहे हैं, जैसा कि वह पिछले सात बार से कर रहे हैं. एक बार भी यह नहीं बता पाए कि उनसे संपर्क करने के लिए किस फोन नंबर का इस्तेमाल किया गया था, किसने उनसे संपर्क किया और बैठक कहां हुई. वह सिर्फ बयान देते हैं और चले जाते हैं. उनके साथी जेल में हैं, और वह बार-बार ईडी के समन से बच रहे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि उनके पास ईडी के सवालों के जवाब नहीं हैं.”

इसे भी पढ़ें: आज इस्तीफा दे सकते हैं नीतीश, RJD सांसद मनोज झा बोले- कोई दरार नहीं, सब अफवाहें

बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में AAP ने 70 में से 62 सीटें जीतीं. बीजेपी को सिर्फ 8 सीटें मिलीं, जबकि कांग्रेस समेत बाकी पार्टियों को एक भी सीट नहीं मिली.

Bharat Express Live

Also Read