Bharat Express

राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय मंच पर कश्मीरी कलाकार संगीत में दिखाते हैं प्रतिभा

कश्मीर के एक युवा और प्रतिभाशाली कलाकार और अभिनेत्री भट फरहाना ने फिल्म, संगीत और मॉडलिंग के क्षेत्र में खुद को एक ताकत के रूप में स्थापित किया है.

कश्मीर के एक युवा और प्रतिभाशाली कलाकार और अभिनेत्री भट फरहाना ने फिल्म, संगीत और मॉडलिंग के क्षेत्र में खुद को एक ताकत के रूप में स्थापित किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, उनकी हालिया उपलब्धियों ने न केवल उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया है बल्कि उन्हें राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भी प्रेरित किया है. जैसा कि फरहाना ने 11 मई, 2023 को कश्मीर विश्वविद्यालय में सम्मानित G20 Y20 परामर्श में भारत का प्रतिनिधित्व किया, उनके योगदान को  वैश्विक सहयोग के प्रति प्रतिबद्धता के लिए सराहा गया.

अपने शब्दों में, उन्होंने अपना समर्पण व्यक्त करते हुए कहा, “मेरे देश का प्रतिनिधित्व करना और हमारे साझा भविष्य को आकार देने वाली चर्चाओं में योगदान करना एक सम्मान था. मैं सार्थक परिवर्तन को बढ़ावा देने के लिए संवाद और सहयोग की शक्ति में विश्वास करती हूं”. रिपोर्ट में कहा गया है कि संगीत के क्षेत्र में, फरहाना ने 2023 में एक इन-हाउस गाने में लीड के रूप में अपने आकर्षक प्रदर्शन के साथ उद्योग में तूफान ला दिया. श्रोता उनकी प्रतिभा से मंत्रमुग्ध थे, और उन्होंने संगीत के क्षेत्र में एक प्रमुख व्यक्ति के रूप में अपनी स्थिति को मजबूती से मजबूत किया है.

ये भी पढ़ें- पिछले आठ महीनों में भूटान को 52,000 से अधिक पर्यटक मिले

अपने अनुभव को साझा करते हुए उन्होंने कहा, “संगीत मुझे अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त करने और वैश्विक स्तर पर लोगों से जुड़ने की अनुमति देता है. मैं दुनिया के साथ अपने जुनून को साझा करने के अवसर के लिए आभारी हूं.” उनकी प्रतिभा संगीत से परे है, क्योंकि उन्होंने मॉडलिंग उद्योग में भी महत्वपूर्ण प्रभाव डाला है. राष्ट्रीय ब्रांडों के अभियान शूट में उनकी हालिया उपस्थिति ने इन सम्मानित संगठनों के सार और संदेश को बढ़ा दिया है.

अपने मॉडलिंग करियर के बारे में उन्होंने कहा, “मॉडलिंग मुझे अपनी रचनात्मकता को चैनल करने और विभिन्न पात्रों में बदलने की अनुमति देती है. यह फैशन के पीछे की कलात्मकता दिखाने और एक स्थायी छाप छोड़ने का एक अद्भुत मंच है.”

Also Read