Bharat Express

Amritpal Singh: दिल्ली में तिरंगा उतारकर लगाएंगे खालिस्तानी झंडा, प्रगति मैदान पर करेंगे कब्जा-खालिस्तानी समर्थकों ने ऑडियो मैसेज में दी धमकी

Delhi: दिल्ली के प्रगति मैदान में ही सितंबर के महीने में जी-20 की बैठक होनी है. वहीं कथित ऑडियो में खालिस्तानी समर्थकों ने प्रगति मैदान पर कब्जा करने और भारत के राष्ट्रीय ध्वज ‘तिरंगा’ को नीचे उतारने की धमकी दी है.

khalistan

खालिस्तानी समर्थकों ने दी धमकी

Khalistani Supporter Threaten: खालिस्तानी समर्थक और ‘वारिस पंजाब दे’ का मुखिया अमृतपाल सिंह अभी पुलिस की गिरफ्तर से दूर है. पंजाब पुलिस उसको पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही है. इसी बीच खालिस्तानी समर्थकों ने भारतीय तिरंगे को लेकर फिर धमकी दी है. इस बार खालिस्तानियों ने राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में भारतीय तिरंगे को हटाकर खालिस्तानी झंडा लगाने की धमकी दी है. ऑडियो मैसेज के जरिए ये धमकी दी गई है. मामले में दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

दिल्ली पुलिस को एक शख्स ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. उसका कहना है कि जब वह फ्लाइट से मुंबई से दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरा तो उसके फोन पर रिकॉर्ड ऑडियो मैसेज आया. जिसमें भारतीय झंडे को हटाकर खालिस्तानी झंडा लगाए जाने की धमकी दी गई थी. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल यूनिट ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है.

प्रगति मैदान में ही होगी जी-20 की बैठक

बता दें कि दिल्ली के प्रगति मैदान में ही सितंबर में जी-20 की बैठक होने वाली है. इसके लिए भारत में तमाम सुरक्षा व्यवस्थाओं पर ध्यान दिया है. वहीं ऑडियो में कथित खालिस्तानी समर्थकों ने प्रगति मैदान पर कब्जा करने और भारत के राष्ट्रीय ध्वज ‘तिरंगा’ को नीचे उतारने की धमकी दी है. इसके अलावा इस वीडियो में पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया है. इसलिए दिल्ली पुलिस इस ऑडियो को गंभीरता से ले रही है.

यह भी पढ़ें-  UP Police: बीच सड़क दरोगा ने ठेलेवाले को जड़ा थप्पड़, वीडियो शेयर कर अखिलेश ने कसा तंज- यही है ईज ऑफ डूइंग बिजनेस?

अलग-अलग मिल रही है जानकारी

भगौड़ा अमृतपाल अभी तक फरार है और पकड़ने के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है. पुलिस को उसको लेकर अलग-अलग जानकारी मिल रही है. कल (शनिवार ) खबर आई थी कि वह दिल्ली में साधु के भेष में आ चुका है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि वह नेपाल भाग चुका है. बता दें कि आखिरी बार अमृतपाल को हरियाणा में देखा गया था उसका एक सीसीटीवी भी सामने आया था. इसमें उसके साथ एक महिला भी नजर आई रही है. इसी महिला ने उसे पुलिस से बचने के लिए आश्रय दिया था.

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read