Bharat Express

Naxal Encounter in Chhattisgarh: दंतेवाड़ा-सुकमा बॉर्डर इलाके में सुरक्षाबलों से नक्सलियों की मुठभेड़, तलाशी में मिले 3 शव

Naxal encounter Today In Chhattisgarh: सुरक्षाबलों की नक्सलियों से आज दंतेवाड़ा-सुकमा सीमा क्षेत्र में मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के मारे जाने की सूचना है.

Dantewada SP Gaurav Rai

दंतेवाड़ा के SP गौरव राय

Naxalite encounter In Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ राज्य में दंतेवाड़ा-सुकमा सीमा क्षेत्र में आज सुरक्षाबलों की नक्सलियों से मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में कई नक्सलियों के मारे जाने की सूचना है. दंतेवाड़ा के SP गौरव राय ने बताया कि 3 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं.

दंतेवाड़ा SP गौरव राय ने कहा- “हमें तुमकपाल और डब्बा कुन्ना गांव में नक्सलियों की मौजूदगी की जानकारी मिली थी. सुरक्षाबलों ने वहां पहुंचकर नक्सलियों की घेराबंदी की गई. नक्सलियों ने फायरिंग की, जिसके बाद सुरक्षा बलों द्वारा जवाबी कार्रवाई की गई.”

SP के हवाले से न्यूज एजेंसी ANI ने बताया कि छत्तीसगढ़ में 24 दिसंबर को 3 नक्सलियों के शव बरामद किए गए हैं. और, सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. वहीं, पुलिस महानिरीक्षक (बस्तर रेंज) सुंदरराज पी. ने बताया कि कटेकल्याण पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत डब्बाकुन्ना गांव के पास एक पहाड़ी पर शाम करीब साढ़े 5 बजे उस समय मुठभेड़ हुई, जब सुरक्षाकर्मियों की एक संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर निकली थी.

पुलिस महानिरीक्षक (बस्तर रेंज) सुंदरराज पी ने बताया कि राज्य पुलिस की दोनों इकाइयों, जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और बस्तर फाइटर्स के जवानों ने दंतेवाड़ा-सुकमा अंतर-जिला सीमा पर तुमकपाल पुलिस शिविर से डब्बाकुन्ना की ओर अभियान शुरू किया था. गोलीबारी तुमकपाल और डब्बाकुन्ना के बीच जंगली पहाड़ी पर हुई. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में कई नक्सली मार गिराए गए. 3 नक्सलियों के शव बरामद किए जा चुके हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest