Bharat Express

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की पत्नी ने बताया जान को खतरा, कहा- “पति की हत्या के बाद से मिल रही हैं धमकियां”

जया ने कहा कि उसने अधिकारियों को धमकियों के बारे में सूचित किया है. मेरे परिवार और मुझे सुरक्षा दी जानी चाहिए.

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल की विधवा जया पाल ने आरोप लगाया कि 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उनके पति की प्रयागराज में 24 फरवरी को उनके घर के पास गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद से उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं. एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में मृतक उमेश का पूर्व सांसद अतीक अहमद के पुत्रों में से एक हत्या के आरोपी के साथ दोस्ताना संबंध में दर्शाया गया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से चाहती मिलना

वीडियो में दिखाया गया है कि सपा विधायक और राजू पाल की विधवा पूजा पाल जया पाल को अतीक के बेटे का अपने घर में मनोरंजन करने के लिए फटकार लगा रही हैं. वीडियों में पूजा कह रही हैं, मैंने आपको कई बार चेतावनी दी थी, लेकिन जब भी वह आपके घर आया, तो आपने उसे पराठे खिलाए, जबकि अन्य महिलाएं उन्हें आगे बोलने से रोकने की कोशिश करती हैं. जया ने कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती हैं और उन्हें कुछ जानकारी देना चाहती हैं. जया ने कहा, मुझे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर पूरा भरोसा है लेकिन सरकार को अब मेरे पति के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. मैं मुख्यमंत्री से मिलना चाहती हूं क्योंकि मैं उन्हें कुछ जानकारी देना चाहती हूं.

अधिकारियों को किया सूचित

जया ने कहा कि उसने अधिकारियों को धमकियों के बारे में सूचित किया है. मेरे परिवार और मुझे सुरक्षा दी जानी चाहिए. उमेश पाल की मां शांति पाल ने भी आरोप लगाया कि अतीक अहमद और उनके परिजन उनके बेटे की हत्या के लिए जिम्मेदार हैं और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. शांति पाल भी अपने बेटे की हत्या की गवाह है. उमेश पर जब हमलावरों ने फायरिंग की, तो वह अपने घर के गेट पर मौजूद थीं.

-आईएएनएस

Bharat Express Live

Also Read

Latest