Bharat Express

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अब लड़कियों की तरह स्कर्ट में घूमते दिखे दो लड़के, लोग बोले- भाई तू चूड़ियां भी पहन लेता…

Boys Wearing Girls Clothes: इस बार दो लड़कों का वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली मेट्रो में लड़कियों की तरह डेनिम स्कर्ट पहनकर घूम रहे हैं.

Delhi Metro

दिल्ली में मेट्रो में स्कर्ट पहनने का वीडियो वायरल

Delhi Metro: एक के बाद दिल्ली मेट्रो से सामने आने वाले अजीबोगरीब वीडियो आज कल चर्चा का विषय बन गए हैं. हर दिन कुछ ऐसे वीडियो सामने आते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं. इन दिनों लोगों ने दिल्ली मेट्रो को फेमस और वायरल होने के लिए एक अड्डा बना लिया है. आज युवाओं को देखकर ऐसा लगता है जैसे वो वायरल होने के लिए कुछ भी कर जाएंगे. बीते दिनों हमने एक लड़की को बिकनी के साथ मेट्रो में ट्रेवल करते हुए देखा था जो काफी वायरल हुआ था. वहीं इस बार अब एक लड़के का वीडियो सामने आया है जिसने अपने पहनावे से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

हालांकि, हम किसी को उसके हिसाब से कपड़े पहन से रोक तो नहीं सकते हैं, क्योंकि यह उसकी खुद की आजादी है. शायद इसलिए लोग खुद फेमस करने के लिए किसी भी तरह के कपड़े पहनने का चयन कर लेते हैं.

2 लड़कों ने पहनी लड़कियों वाली स्कर्ट

दिल्ली मेट्रो का अब ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग हैरान रह गए. इस बार दो लड़कों का वीडियो वायरल हो रहा है जो दिल्ली मेट्रो में लड़कियों की तरह डेनिम स्कर्ट पहनकर घूम रहे हैं. बिकनी गर्ल के बाद लड़कों का ऐसा पहनावा देख लोग बोलने लगे हैं कि अब इस धरती का अंत होना तय है. सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं दूसरी इस लोगों का अलग-अलग रिएक्शन भी आ रहा है. ये दोनों मेट्रो के अंदर एंट्री करते हैं तो वहां मौजूद अन्य यात्री इन दोनों को हैरत भरी नजरों से घूरते नजर आते हैं.

यह भी पढ़ें- Karnataka Election 2023: “मैं जनता की अदालत में विश्वास करता हूं, मैं जानता हूं बीजेपी एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है”, कांग्रेस नेता शिवकुमार ने साधा निशाना

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sameer Khan (@sameerthatsit)

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

दो लड़कों के स्कर्ट पहनने वाले वीडियो पर लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोगों ने इस पर नाराजगी व्यक्त की है तो कुछ लोगों ने इस दिल्ली मेट्रो को वायरल होने का अड्डा बताया है. एक  इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा- इन दोनों लड़कों को स्कर्ट पहलकर मेट्रो के पहले वाले लड़कियों के कोच में जाना था. तो वहीं दूसरे ने लिखा- भाई तू चूड़ियां भी पहन लेता.

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest