Bharat Express

Viral Video: चालान काटने पर बनाया वीडियो तो भड़का इंस्पेक्टर, युवक को लात-घूंसों से मारा

Shahdol Viral Video: पीड़ित परिवार छत्तीसगढ़ का रहने वाला है, जो अपने परिचित की मौत के बाद अंतिम रस्मों में शामिल होने शहडोल पहुंचा था.

bhopal-fight.

वीडियो बनाने पर भड़का इंस्पेक्टर

मध्य प्रदेश में पुलिसकर्मियों की बदतमीजी और मारपीट का वीडियो सामने आया है जहां एक पुलिस इंस्पेक्टर ने निर्दयता दिखाते हुए शहडोल में एक युवक के साथ उसके परिवार के सामने ही जमकर मारपीट की. युवक का दोष सिर्फ इतना था कि वह इंस्पेक्टर के गाड़ी रोकने के बाद चालान काटने पर उसकी वीडियो बनाने लगा था.

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पुलिस के मुताबिक, छत्तीसगढ़ से व्यक्ति और उसका परिवार शहडोल में एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे. पुलिस अधिकारियों द्वारा उन्हें एक चौकी के पास रुकने का इशारा किया गया. रफ्तार तेज होने के कारण गाड़ी फिसल कर चौकी से थोड़ा आगे जाकर रुकी. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने वाहन के कागजात की जांच की तो पता चला कि प्रदूषण प्रमाणपत्र गायब है.

ये भी पढ़ें- Adani Group Stock: नहीं संभल रहे अडानी ग्रुप के शेयर, Adani Enterprises के Stocks में 9.50 फीसदी की गिरावट, Adani Power भी 5 % लुढ़का

जैसे ही पुलिस ने चालान काटने की प्रक्रिया शुरू की, वाहन चला रहे व्यक्ति ने अपना मोबाइल फोन निकाला और सब कुछ रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. अधिनियम से उत्तेजित, अभिनव राय के रूप में पहचाने जाने वाले एक इंस्पेक्टर ने उस व्यक्ति पर मुक्के बरसाए. मारपीट को रोकने के लिए मौके पर मौजूद व्यक्ति के परिवार के सदस्यों और अन्य लोगों को हस्तक्षेप करना पड़ा.

पुलिस ने करा दिया बाद में समझौता

रिपोर्ट के मुताबिक, शहडोल पुलिस के सीनियर अफसर मुकेश दीक्षित ने बताया कि आरोपी इंस्पेक्टर का नाम अभिनव राय है. मारपीट का यह ममला इतना बढ़ गया कि बाद में पुलिस स्टेशन तक पहुंचा था, जहां दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया. किसी भी पक्ष ने इस मामले में कोई कानूनी शिकायत दर्ज नहीं करावाई है.

Also Read