Bharat Express

हर्ष गोयनका ने शेयर किया लग्जरी कार की तरह डिजाइन किए ऑटोरिक्शा का वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

Desi Jugaad Ka Video: उद्योगपति हर्ष गोयनका (Harsh Goenka)अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग शेयर करते ही रहते हैं जो लोगों को खूब पसंद आते हैं. हाल ही में उन्‍होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक साधारण से दिखने वाले ऑटोरिक्शा को बड़ी ही खूबसूरती के साथ एक लग्जरी कार की तरह डिजाइन किया गया है.

Desi Jugaad Video: ऑटोरिक्शा भारतीय शहरों में सर्वव्यापी हैं और सस्ती कम दूरी की यात्रा के लिए काफी लोकप्रिय हैं. अधिक यात्रियों को आकर्षित करने के लिए, ऑटो चालक अक्सर अपने तिपहिया वाहनों को  रंगों, विचित्र पोस्टरों से सजाते हैं. उद्योगपति हर्ष गोयनका, जो अक्सर ट्विटर पर दिलचस्प पोस्ट साझा करते हैं, ने एक लक्जरी वाहन के रूप में डिजाइन किए गए एक ऐसे अनोखे ऑटोरिक्शा का वीडियो पोस्ट किया.

अदिनांकित वीडियो को साझा करते हुए, हर्ष गोयनका ने लिखा, “अगर विजय माल्या को कम लागत वाली 3 व्हीलर टैक्सी @NaikAvishkar डिजाइन करनी होती”. एक विंटेज कार की तरह दिखने वाले रूपांतरित ऑटोरिक्शा में एक छत रहित वाहन है और इसे आकर्षक रूप देने के लिए चमकदार काले बाहरी और आलीशान सीटों को पीले रंग से रंगा गया है. वीडियो में लोगों को अपने मोबाइल फोन पर वाहन की तस्वीरें लेते हुए भी दिखाया गया है.

खूब पसंद कर रहे लोग

वीडियो को अब तक करीब 19 हजार बार देखा गया है, जबकि चार सौ लोगों ने इस वीडियो को लाइक भी किया है. वीडियो कहां का है यह अभी तक पता नहीं पर यूजर्स को यह काफी पसंद आ रहा है और लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस पर एक यूजर ने लिखा, भाई ने कमाल का ऑटो बनाया है. इसमें एक बार सफर करना बनता है. दूसरे ने लिखा कि यह अच्छा और काफी रॉयल दिख रहा है. हम भारतीय बहुत सी चीजों को बेहतर आकार देने में सर्वश्रेष्ठ और प्रशंसनीय हैं.

ये भी पढ़ें- Delhi Weather: जाने लगी सर्दी और बढ़ने लगा तापमान, 12 साल में पहली बार फरवरी में पारा 29 डिग्री पर पहुंचा

पिछले साल, नई दिल्ली का एक ऑटोरिक्शा उनकी रचनात्मकता के लिए वायरल हो गया था क्योंकि उन्होंने गर्मी से बचने के लिए तिपहिया वाहन की छत पर एक मिनी-गार्डन विकसित किया था। बढ़ते तापमान के कारण, नई दिल्ली में 45 डिग्री सेल्सियस को छूते हुए, महेंद्र कुमार के रूप में पहचाने जाने वाले ड्राइवर ने अपने तिपहिया वाहन को ठंडा रखने के लिए ‘रूफटॉप गार्डन’ स्थापित करने का फैसला किया. करनाश्री कुमार ने अपने ऑटो रिक्शा की छत पर 20 से अधिक किस्मों की फसलें, फूल और झाड़ियाँ उगाईं। उन्होंने गाड़ी के अंदर दो मिनी कूलर और पंखे भी लगवाए.

Bharat Express Live

Also Read

Latest