Bharat Express

WhatsApp ने लॉन्च किया नया फीचर! जल्दी से करें अपडेट, बदल जाएगा चैटिंग का अंदाज, अब आएगा और मजा

डब्ल्यू बीटा इंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीटा यूजर्स को व्हाट्सएप में कीबोर्ड के ऊपर एक नया स्टिकर ट्रे दिखाई देगा. ट्रे चैट बार में दर्ज इमोजी से संबंधित सभी स्टिकर दिखाती है.

WhatsApp New Feature

WhatsApp New Feature

मेटा के स्वामित वाली  WhatsApp अक्सर अपने यूजर्स के लिए कई धमाकेदार फीचर्स लॉन्च करते रहता हैं. ये फीचर्स हमें अच्छी सेक्योरिटी देते है तो कुछ चैटिंग के तरीकों को बदल देते है. वहीं अब व्हाट्सएप आईओएस बीटा पर एक नया स्टिकर सजेशन फीचर लॉन्च हुआ है. बता दें डब्ल्यू बीटा इंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, बीटा यूजर्स को व्हाट्सएप में कीबोर्ड के ऊपर एक नया स्टिकर ट्रे दिया गया है. इसमें आपको ट्रे चैट बार में दर्ज इमोजी से संबंधित सभी स्टिकर दिखाती है.

बचेगा यूजर्स का समय

बता दें कि इस फीचर्स में बहुत कुछ खास है. इसमें समय के साथ इंस्टॉल किए गए स्टिकर की संख्या बढ़ जाती है, नया स्टिकर सुझाव फीचर संभवतः उपयोगकर्ताओं के लिए मददगार होगा. कभी-कभी विशाल संग्रह से किसी विशेष स्टिकर को खोजना मुश्किल हो सकता है. नया फीचर यूजर्स का समय बचाने में भी मदद करेगा.

रिपोर्ट में कहा गया है कि स्टिकर सुझाव सुविधा वर्तमान में कुछ बीटा परीक्षकों के लिए उपलब्ध है जो आईओएस के लिए व्हाट्सएप बीटा का नवीनतम अपडेट इंस्टॉल करते हैं, और आने वाले दिनों में इसे और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए पेश किए जाने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- अब भगवा रंग में भी दिखाई देगी वंदे भारत एक्सप्रेस, रेल मंत्री बोले- बेहतर डिजाइन के साथ ही किए गए 25 सुधार

इस बीच, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म iOS पर व्यापक रूप से पुन: डिज़ाइन किए गए स्टिकर और GIF पिकर को रोल आउट कर रहा है. एप्लिकेशन के आधिकारिक चेंजलॉग में उल्लेख किया गया है कि बेहतर नेविगेशन के साथ एक अपडेटेड स्टिकर ट्रे अब प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

Bharat Express Live

Also Read