Bharat Express

Armaan Malik New Song: रिलीज होते ही छाया यूट्यूबर अरमान मलिक का नया गाना ‘जहर’, कुछ ही घंटों में व्यूज 70 हजार के पार

Armaan Malik New Song: यूट्यूबर अरमान मलिक का नया सॉन्ग ‘जहर’ रिलीज हो गया है. इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और ये यूट्यूब पर रिलीज होने के साथ ही छा गया है.

यूट्यूबर अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. फैंस भी उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. अरमान न केवल एक यूट्यूब व्लॉगर हैं, बल्कि वे अपने गानों से भी छाए रहते हैं. बता दें कि अरमान ने हाल ही में अपना नया गाना लॉन्च किया है जो काफी वायरल हो रहा है.

यूट्यूबर अरमान का नया गाना ‘जहर’ रिलीज

यूट्यूबर अरमान ने ‘जहर’ नाम से अपना नया गाना रिलीज कर दिया है. अयूब खान के साथ मिलकर इस गाने को खुद अरमान मलिक ने डायरेक्ट किया है. गाने में अरमान के साथ वैष्णवी चौधरी नजर आ रही हैं. दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. अरमान के इस नए गाने को हरदीप खान ने अपनी आवाज दी है और इसके बोल बॉबी आलम ने लिखे हैं. गाने को शाह रेहान ने कंपोज किया है. अरमान का जहर नाम का ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

 गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर छाया

आपको बता दें कि अरमान मलिक के गाने को रिलीज हुए कुछ ही घंटे हुए हैं और यह यूट्यूब पर छा गया है. इसे अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. फैंस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और अपनाम और वैष्णवी की केमिस्ट्री की खूब तारीफ हो रही है.

अरमान मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं

आपको बता दें कि यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. उन्होंने दो शादियां की हैं. पहली शादी पायल मलिक के साथ और दूसरी शादी कृतिका मलिक के साथ है. हाल ही में अरमान की दोनों पत्नियों ने बच्चों को जन्म दिया है. जहां एक बेटे की मां पायल मलिक पहले ही जुड़वां बच्चों की मां बन चुकी हैं वहीं कृतिका मलिक ने एक प्यारा सा बेटा जैद को जन्म दिया है. फिलहाल मलिक परिवार में नवजात बच्चों के आने की खुशी मनाई जा रही है.

Also Read