Bharat Express

Katrina Kaif: एयरपोर्ट पर दिखीं कैटरीना कैफ तो सेल्‍फी लेने उमड़ पड़े फैंस, सिक्योरिटी गार्ड्स ने मारा धक्का, वायरल हुआ VIDEO

Katrina Kaif Video Viral: कैटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर देखकर बहुत-से फैंस उनके साथ सेल्फी लेने आ गए. आंखों पर काला चश्मा लगाए कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उसी दौरान धक्का-मुक्की हो गई.

कैटरीना कैफ जल्द टाइगर में नजर आएंगी. (Image- Instagram.com/katrinakaiffanntr)

Katrina Kaif latest News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के लाखों चाहने वाले हैं. उनको देखते ही बहुत-से लोग उनके करीब आने की कोशिश करने लगते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ आज सुबह, जब कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर नजर आईं, तो फैंस उनके साथ सेल्फी लेने लगे. इस दौरान कैटरीना कैफ के साथ फैंस की धक्का-मुक्की हो गई.

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैटरीना के सिक्योरिटी गार्ड्स और फैंस के बीच कैसे धक्का-मुक्की हुई. शूटिंग के लिए जाती कैटरीना कैफ ब्लू जींस और ब्राउन टॉप में बेहद हसीन लग रही थीं. एयरपोर्ट पर कैटरीना का कैजुअल लुक काफी अट्रैक्टिव लग रहा था. उन्होंने ब्लू डेनिम और ब्राउन टॉप पहना हुआ था. इसके अलावा उन्‍होंने काला चश्‍मा भी पहना हुआ था. जींस की पॉकेट में हाथ डाले कैटरीना का टशन देखने लायक था.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

एयरपोर्ट से निकलते समय कैटरीना ने अपने फैंस के साथ कई सेल्फी भी क्लिक करवाईं. कैटरीना को देखते ही फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब हो गए. जब फैंस ज्‍यादा ही करीब पहुंच गए तो सिक्योरिटी गार्ड्स ने फैंस को हटाने की कोशिश की. मौके पर काफी लोग एकत्रित हो गए थे, उसी दौरान कैटरीना के सिक्योरिटी गार्ड्स और फैंस के बीच धक्का-मुक्की हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

बता दें कि कैटरीना इन दिनों फिल्म ‘जी ले जरा’ के कारण सुर्खियों में हैं. आखिरी बार वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फोन भूत फिल्म में नज़र आई थीं. और, आने वाले समय में कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नज़र आएंगी.

यह भी पढ़ें: सनी देओल की मूवी गदर का ‘हैंडपंप’ वाला सीन लखनऊ में इस जगह हुआ था शूट, जानिए सालों बाद कैसी है स्कूल की हालत 

Also Read