Bharat Express

‘सैम बहादुर‘ को लेकर Vicky Kaushal का बड़ा खुलासा, फिल्म की शूटिंग के बाद करना पड़ता था ये काम

विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में हैं. विक्की की फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सैम बहादुर को लेकर सुर्खियों में हैं. दिलचस्प बात यह है कि यह लोकप्रिय और मोस्ट अवेटेड फिल्म 1 दिसंबर को दर्शकों के सामने आ रही है. इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. विक्की कैशल इस फिल्म का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज जरूर है. इस फिल्म का निर्माण मेघना गुलजार के निर्देशन में किया गया है. कुछ दिनों पहले विक्की कौशल ने इस फिल्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसके बाद से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म सैम बहादुर मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित

फिल्म सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है. फिल्म में विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं. हालांकि, विक्की कैशल के लिए सैम मानेकशॉ का किरदार निभाना निश्चित रूप से आसान काम नहीं था. इस बात का खुलासा खुद विक्की कौशल ने किया है. हाल ही में विक्की कौशल को कुछ चीजों के बारे में बात करते हुए स्पॉट किया गया. विक्की ने कहा, हमने फिल्म का एक बहुत ही महत्वपूर्ण दृश्य सीधे भारतीय सैन्य अकादमी के कैडेटों के साथ शूट किया. इस दौरान उन्हें हर दिन करीब 10 पुशअप्स के साथ अपना वर्कआउट पूरा करना होता है. इतना ही नहीं, उन्हें शूटिंग के बाद हर दिन उनके साथ 10 नकली पुशअप्स करने पड़ते हैं, चाहे वह कितना भी थका हुआ क्यों न हो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट नहीं ‘इस’ खास शख्स का रणबीर कपूर ने अपनी गर्दन पर गुदवाया नाम

विक्की ने कही ये बात

विक्की कौशल ने कहा, मैं कितना भी थका हुआ क्यों न हो मुझे ये काम करना ही था. मैंने वास्तव में ऐसी अनुशासित जगह पहले कभी नहीं देखी. सैम बहादुर के लिए विकी कैशाल ने जरूर काफी मेहनत की है. विकी कौशल समेत मेकर्स को सैम बहादुर से काफी उम्मीदें हैं. इसी दिन रणबीर कपूर की फिल्म भी दर्शकों के सामने आ रही है. कैटरीना कैफ ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में कैटरीना कैफ कई बड़े खुलासे करती नजर आईं. कैटरीना कैफ ने कहा कि एक ही घर में रहने के बावजूद वह और विक्की कैशाल एक दूसरे से नहीं मिल रहे हैं. कैटरीना कैफ ने कहा, मैं अपनी फिल्म में और विक्की अपनी फिल्मों में बिजी हैं. केवल हमने साथ में दिवाली मनाई.’

Also Read