Bharat Express

JioMart पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट, मिलेगा कैशबैक, लोहड़ी पर आप भी उठा सकते हैं स्कीम का लाभ

JioMart: अगर आप लोहड़ी के मौके पर किसी को गिफ्ट देने की योजना बना रहे हैं, तो जियो मार्ट स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट दे रही है. आप इन फोन को अपने करीबियों को तोहफे में देकर त्योहार को यादगार बना सकते हैं.

JioMart

JioMart:  ई-कॉमर्स साइट्स JioMart आपके त्योहार को स्पेशल बनाने के लिए स्मार्टफोन, गैजेट्स और इलेक्ट्रोनिक सामान पर शानदार डील्स और ऑफर लेकर आया है. इन प्रोडक्ट्स को आप  लोहड़ी के खास मोके पर अपने करीबियों और दोस्तो को गिफ्ट कर सकते हैं और लोहड़ी के इस त्योहार को यादगार बना सकते हैं.

लोहड़ी के मौके पर जियो मार्ट स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट मिल रहा है. इसमें रेडमी और रियलमी जैसे ब्रांड के डिवाइस दिए जा रहे हैं. अगर आप भी लोहड़ी पर किसी को गिफ्ट देने की सोच रहे हैं, तो आज हम आपको जियो मार्ट पर मिल रही शानदार डील के बारे में बताने वाले हैं.

Redmi Note 11T 5G

Redmi Note 11T 5G फोन जियो मार्ट पर 23 प्रतिशत डिस्काउंट दे रही है. फोन की कीमत 22,999 रुपये है, लेकिन इसे जियो मार्ट से आप इसे सिर्फ 17,499 रुपये में ही खरीद सकते हैं. फोन पर 1000 रुपये तक का 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा. इसके साथ ही Paytm यूजर्स फोन पर 500 रुपये का कैशबैक भी ले सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Ration Card: राशन कार्डधारकों को लगा झटका, सरकार ने घटाया चावल का कोटा, जानें अब मिलेगा क‍ितना राशन

Realme C33

Realme C33 फोन आपको  10 हजार रुपये से भी कम कीमत में मिल जाएगी. ई-कॉमर्स साइट से इसे आप मात्र 9,999 रुपये में ही खरीद सकते हैं, जबकि फोन की बजार में कीमत 12,999 रुपये है. कंपनी इस पर 3000 रुपये तक की छूट प्रदान कर रही है. डेबिट और क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले ग्राहक फोन पर 1000 रुपये तक का 10 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा हैं. इसके साथ ही Paytm से पेमेंट करने पर ग्राहक 500 रुपये का कैशबैक पा सकता हैं.

ये भी पढ़ें- PM crop insurance Scheme: किसानों को मिलेगा पीएम फसल बीमा का लाभ, सरकार  जारी कर रही 540 करोड़ राशि, जानिए कैसे करें क्लेम

Samsung M13 5G

Samsung M13 5G फोन पर जियो मार्ट  5,000 रुपये की छूट मिल रही है. फोन की मूल कीमत 19,499 रुपये है. लेकिन HDFC और ICICI कार्ड होल्डर्स को फोन खरीदने पर 2000 रुपये का 5प्रतिशत डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं पेटीएम से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 500 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है.

Also Read