Bharat Express

VIDEO: ‘राम के छोले-भटूरे’, कोहली का रिएक्शन… द्रविड़ की हंसी, मैच के बीच दिखा गजब नजारा

Virat Kohli’s reaction: विराट कोहली किसी मैच के लिए लंबे समय बाद दिल्ली में हों और वह छोले-भटूरे खाना मिस कर जाएं, ऐसा हो हो ही नहीं सकता!

Virat Kohli

Virat Kohli/IND vs AUS

Virat Kohli’s reaction: विराट कोहली दिल्ली में हो और वो ‘राम के छोले-भटूरे’ ना खाए भला ऐसा कभी हुआ है जो अब होगा. कई बार अपने इस फेवरेट फूड का जिक्र कर चुके किंग कोहली एक बार फिर अपने आपको इसे खाने से नहीं रोक पाए. लज़ीज खाना दिल्ली वालोंदिल्लीवासी की पहली पंसद है. तो विराट कोहली कैसे पीछे रह सकते हैं. पूर्व भारतीय कप्तान हेल्थ और फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहते हैं लेकिन इसके साथ ही वो चटकदार खाने के शौकीन भी हैं. दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए दूसरे टेस्ट में कोहली का भोजन के प्रति प्रेम सभी ने देखा. सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक क्लिप में कोहली को ग्राउंड स्टाफ द्वारा खाना तैयार होने की बात कहने पर उनका गजब रिएक्शन आया.

द्रविड़ की हंसी, मैच के बीच दिखा गजब नजारा

अब यह तो आप जानते ही हैं कि पूर्व कप्तान विराट कोहली को दिल्ली के छोले-भटूरे कितने ज्यादा पसंद हैं या उन्हें इसकी कितनी ज्यादा कमी खलती है. कोहली ने कई इंटरव्यू में अपने पसंदीदा भोजन के बारे में पूछे जाने पर रोहणी की एक दुकान के छोले-भटूरे का जिक्र किया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में खेले जा रहे मैच के दौरान जब कोहली को छोले-भटूरे मिलते हैं, तो उनकी प्रतिक्रिया किसी छोटे बच्चे की तरह होती है. सोशल मीडिया पर फैंस इस वीडियो पर खूब कमेंट और शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IND vs ENG Women’s T20 WC: भारत ने जीता टॉस, दोनों टीमों की सेमीफाइनल पर नजर

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक क्लिप में, कोहली को ग्राउंड स्टाफ द्वारा खाना तैयार होने की बात कहने पर शानदार प्रतिक्रिया देते हुए देखा जा सकता है. विराट उस समय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ एक गहन बातचीत में लगे हुए थे, लेकिन जब उन्हें बताया गया कि भोजन परोसे जाने के लिए तैयार है, तो मूड में बदलाव देखा गया.

विराट कोहली के विकेट पर भड़के फैंस

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन विराट कोहली एक अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे. ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेब्यू करने वाले मैथ्यू कुहनेमैन ने विराट को LBW आउट किया. लेकिन अंपायर के इस डिसीजन के बाद दिल्ली में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में बड़ा विवाद हो गया है. दरअसल विराट कोहली को जिस तरह से आउट दिया गया, उस पर सवाल खड़े हो रहे हैं. फैन्स ही नहीं बल्कि खुद विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ पूरी तरह से इस डिसीज को लेकर नाराज नजर आए.

Also Read