Bharat Express

Aishwaryaa Rajinikanth: रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने की लॉकर से गहनों की चोरी की शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

Aishwaryaa Rajinikanth: रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत की लाखों की ज्वैलरी चोरी हो गई है. थलाइवा की बेटी ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और नौकरों प शक जाहिर किया है.

Aishwaryaa Rajinikanth: दिग्गज तमिल अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी और फिल्म निर्माता ऐश्वर्या रजनीकांत ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके घर से लाखों के हीरे और सोने के आभूषण चोरी हो गए हैं. तेनमपेट पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में फिल्म निर्माता ने अपने घर के तीन कर्मचारियों को संदिग्ध बताया है. शिकायत के अनुसार, गायब कीमती सामान में हीरे के सेट, मंदिर के आभूषणों में बिना कटे हीरे, प्राचीन सोने के टुकड़े, नवरत्नम सेट, सोने के साथ पूर्ण प्राचीन बिना कटे हीरे- मैचिंग झुमके के साथ दो गले के टुकड़े का सेट, आराम का हार और लगभग 60 सॉवरेन की चूड़ियाँ शामिल हैं.

आभूषणों की कीमत 3.6 लाख रुपये बताई गई

प्राथमिकी में चोरी हुए आभूषणों की कीमत 3.6 लाख रुपये बताई गई है, जबकि अनुमानित मूल्य इससे कहीं अधिक होने की उम्मीद है. अपनी शिकायत में, ऐश्वर्या ने कहा कि उसने 2019 में अपनी छोटी बहन सौंदर्या की शादी के लिए इस्तेमाल करने के बाद गहनों को अपने लॉकर में रख लिया था. लॉकर भले ही ऐश्वर्या के कब्जे में रहा हो, लेकिन उसके बाद से इसे तीन जगहों पर शिफ्ट किया जा चुका है.

लॉकर को तीन जगहों पर शिफ्ट किया गया

अगस्त 2021 तक, यह सेंट मैरी रोड पर उनके अपार्टमेंट में था, और फिर इसे सीआईटी कॉलोनी में अभिनेता धनुष के साथ शेयर किए गए एक आवास में स्थानांतरित कर दिया गया और सितंबर 2021 में फिर से सेंट मैरी रोड अपार्टमेंट में स्थानांतरित कर दिया गया. 9 अप्रैल, 2022 को लॉकर को अभिनेता रजनीकांत के पोएस गार्डन स्थित आवास में स्थानांतरित कर दिया गया. “लॉकर की चाबियां सेंट मैरी रोड अपार्टमेंट में मेरी निजी स्टील की अलमारी में रखी हुई थीं. यह मेरे स्टाफ को पता था. जब मैं दूर रहती थी तो वे भी अक्सर अपार्टमेंट में जाया करते थे.

Also Read