Bharat Express

RCB vs LSG: आंसू बहे, खुशियां छिनी…हिटविकेट, मांकडिंग और कार्तिक की गलती … RCB फैंस का टूटा दिल

IPL-2023 में RCB फैंस उम्मीद किए बैठे हैं कि इस बार ट्रॉफी का सूखा खत्म होगा. लेकिन इस समय ये फैंस निराश हैं…

RCB vs LSG

Photo- RCB vs LSG/IPL 2023

RCB vs LSG, IPL 2023: आईपीएल में कई टीमें और उन सबकी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. मगर एक टीम ऐसी है जिसका उसके फैंस से एक मजबूत रिश्ता है. क्योंकि 15 साल का इंतजार कोई यूं ही नहीं कर सकता. जी हां, हम बात कर रहे हैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और उनके फैंस की. इस टीम का अपने फैंस के साथ बेहद खाश रिश्ता है, जो शायद अन्य टीमों का उनके फैंस के साथ ना हो. आरसीबी फैंस ने हमेशा अपनी टीम को सपोर्ट किया है. मगर अब ऐसा लगता है कि उनके सब्र का बाण टूट सकता है क्योंकि बार-बार आरसीबी फैंस अपनी टीम को निराश कर रहे हैं.

सोमवार को आईपीएल 2023 के 15वें मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ जिससे RCB फैंस का दिल टूट गया. जीत के बेहद करीब आकर भी आरसीबी ने मैच गंवा दिया. बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में आरसीबी फैंस के खूब आंसू बहे.

ये भी पढ़ें: LSG vs RCB: लखनऊ की जीत के बाद गौतम गंभीर का एंग्री रिएक्शन, आरसीबी फैन्स को कराया चुप, बैंगलोर के सपोटर्स बोले- 1 मई का इंतजार है

आईपीएल के इतिहास में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ऐसी टीम है जिसने अभी तक एक भी बार खिताब अपने नाम नहीं किया है. ये टीम तीन बार फाइनल खेली है लेकिन एक भी बार ट्रॉफी नहीं उठा पाई है. मगर फिर भी फैंस उम्मीद किए बैठे हैं कि इस बार ये सूखा खत्म होगा.

फूट-फूटकर रोने लगे आरसीबी फैंस

जब मैच शुरू हुआ और बैंगलोर के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने लखनऊ के गेंदबाजों की धुनाई की तो ऐसा लगा इस मुकाबले में आरीबी की जीत तय है. विराट कोहली, डुप्लेसिस और मैक्सेल की धमाकेदार पारी के दम पर टीम ने 200+ टारगेट सेट किया. लेकिन बैंगलोर के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए और टीम को हार मिली.

इसके बाद सोशल मीडिया पर आरसीबी के फैंस का रिएक्शन वायरल हो रहे हैं. इसमें एक लड़की की फोटो सबसे ज्यादा वायरल हो रही है जो आरसीबी की जर्सी पहने हुए है और रो रही है. इसके अलावा कई तरह के मीम भा वायरल हो रहे हैं.

Also Read