Bharat Express

Viral Video: मंडप में शादी की रस्में निभा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, तभी बंदर ने की ऐसी हरकत, देखें वीडियों

Bride Groom Video: सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे. आलम ये है कि इस वीडियो पर यूजर्स जमकर चटकारे ले रहे हैं.

Viral Video: भारतीय संस्कृति में शादी की परंपरा का बहुत महत्व है. बहुत से लोग पारंपरिक तरीके से शादी करना चाहते हैं. देश के हर हिस्से में शादी की परंपराओं में अंतर है. एक शादी दो परिवारों को जोड़ती है. दोनों के घरवाले शादी से जुड़ी सभी रस्में पूरी करने पर जोर देते हैं. हर कोई यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक है कि इस पवित्र आयोजन में कोई व्यवधान न हो. शादी जैसे महत्वपूर्ण समारोह में कई मेहमान शामिल होते हैं. लेकिन मान लीजिए आपकी शादी में कोई बंदर मेहमान बनकर आता है…? इस समय सोशल मीडिया पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि अनुष्ठान के दौरान बंदर अंदर घुसा था.

आंध्र प्रदेश की एक शादी का वायरल वीडियो

ये वायरल वीडियो आंध्र प्रदेश की एक शादी का बताया जा रहा है. दक्षिणी शादी की परंपराओं के अनुसार, एक रस्म में दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के सामने बैठते हैं और बीच में रखे कटोरे से एक दूसरे के सिर पर अनाज (मुख्य रूप से चावल) डालते हैं. वायरल वीडियो में पति-पत्नी ये रस्म अदा कर रहे हैं. तभी अचानक वहां एक बंदर आ जाता है. वह अपने पति के कंधे पर बैठने की कोशिश करती है. इसके बाद पति के सिर से चावल उठाकर पीटा जाता है. भागते समय उसने दुल्हन के सिर पर वार कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by navvandirababu (@navvandirababu)

ये भी पढ़ें- Radhika Apte: बॉडी शेमिंग पर छलका राधिका आप्टे का दर्द, एक्ट्रेस ने कहा- बोलते थे ब्रेस्ट बड़े करो, नाक ठीक करने की भी देते थे सलाह

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियों

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप में मौजूद बाकी लोग शादी में आए इस मेहमान से हैरान हैं. शादी में आए मेहमानों के कुछ करने से पहले ही बंदर भाग गया. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. इस पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ यूजर्स ने कहा है कि उस बंदर की वजह से ये शादी वहां मौजूद सभी लोगों की याद में हमेशा के लिए रहेगी. कुछ ने नवविवाहित जोड़े की खुशी मांगी है.

Also Read