Bharat Express

SRH vs MI: IPL 2023 में आज रोहित vs एडेन , जानें मैच प्रीव्यू और ड्रीम-11

SRH vs MI, 25th Match: IPL के इतिहास में दोनों के बीच भिड़ंत देखी जाए तो किस टीम का पलड़ा भारी है ये कहना बेहद मुश्किल है.

SRH vs MI

Photo- SunRisers Hyderabad (@SunRisers)/Twitter

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians, 25th Match: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) मंगलवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 के मैच नंबर 25 में पांच बार के चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) की मेजबानी करने के लिए तैयार है. SRH और MI दोनों वर्तमान में IPL 2023 अंक तालिका में 4 मैचों में से प्रत्येक में दो जीत के साथ सबसे नीचे हैं. दोनों टीमों की भिड़ंत अब तक 19 मैचों में हुई है. इनमें से 10 मैचों में मुंबई और 9 में हैदराबाद को जीत हासिल की है.

मुंबई की ओर से पीयूष चावला इस समय शानदार फॉर्म में हैं, वह SRH बल्लेबाजों अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी के लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं जो स्पिन के खिलाफ खेलना पसंद करते हैं. मुंबई इंडियंस के पूर्व स्पिनर मयंक मारकंडे के भी इस प्रतियोगिता में प्रभाव छोड़ने की संभावना है.

मुंबई के लिए रोहित का बल्ला चलना जरूरी

इस सीजन भी रोहित शर्मा बल्ले से संघर्ष करते नजर आ रहे हैं. हालांकि कुछ मैचों में उन्होंने शुरुआत अच्छी जरुर की लेकिन उसे बड़े पारी में तब्दील नहीं कर पाए. उनका खामोश बल्ला मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी परेशानी बन चुकी है. टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा  बेहद शानदार फॉर्म में है और अगर उन्हें रोहित का साथ मिलता है तो किसी भी टीम के लिए एक बडी़ चुनौती बन सकती है.

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: हार के बाद कोहली को लगा एक और बड़ा झटका, जश्न मनाना पड़ गया भारी

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11…

SRH: ऐडन मार्करम (C), मयंक अग्रवाल, हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), मार्को यानसेन, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, उमरान मलिक और थंगारसु नटराजन.

इम्पैक्ट प्लेयर: अब्दुल समद, विव्रांत शर्मा, ग्लेन फिलिप्स, मयंक डागर, वॉशिंगटन सुंदर.

MI: रोहित शर्मा (C), इशान किशन (WK), कैमरून ग्रीन, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, टिम डेविड, नेहल वाधेरा, जेसन बेहरनडॉर्फ, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, और राइली मेरिडिथ.

इम्पैक्ट प्लेयर्स: अरशद खान, विष्णु विनोद, कुमार कार्तिकेय और रमनदीप सिंह.

ये हो सकती है बेस्ट ड्रीम-11 टीम

कीपर- इशान किशन

बल्लेबाज- एडेन मार्रक्रम (C), हैरी ब्रूक, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव (VC), टिम डेविड

गेंदबाज- भुवनेश्वर कुमार, पीयूष चावला, उमरान मलिक

ऑलराउंडर्स- कैमरन ग्रीन, वॉशिंगटन सुंदर

Also Read