Bharat Express

The Blue Window: इंटीरियर डिजाइनिंग में नए आयाम छू रहा गुवाहाटी ये स्टूडियो

डिजाइन के क्षेत्र में, एकमात्र सुसंगत चीज परिवर्तन है. इंटीरियर डिजाइनिंग के मामले में भी समय के साथ रुझान विकसित हुए हैं.

डिजाइन की दुनिया में  परिवर्तन बहुत ज़रूरी है. इंटीरियर डिजाइनिंग के मामले में भी समय के साथ कई रुझान विकसित हुए हैं. नई चीज़ों को विकसित करने से लेकर आर्किटेक्चरल प्रोटोटाइप तक, हर साल नई खोज और अत्याधुनिक डिजाइन रुझान लाता है. इन वर्षों में, भारत ने इंटीरियर डिजाइनिंग में लगातार बदलते रुझान देखे हैं. आवासीय स्थानों से लेकर व्यावसायिक प्रतिष्ठानों तक, इस बात में उल्लेखनीय विकास हुआ है कि कैसे लोग अतीत में देखने के विपरीत अपने घरों और कार्यस्थलों के अंदरूनी हिस्सों को डिजाइन करना पसंद करते हैं.

द ब्लू विंडो – गुवाहाटी स्थित इंटीरियर डिजाइन स्टूडियो

इंटीरियर डिजाइनिंग के मामले में उन्नत गुणवत्ता और आधुनिक दृष्टिकोण की बढ़ती मांगों के कारण, द ब्लू विंडो – गुवाहाटी स्थित इंटीरियर डिजाइन स्टूडियो को 28 अप्रैल, 2019 को लॉन्च किया गया था. इंटीरियर डिजाइनर कोमल गोदुका और प्रकाश अग्रवाल द्वारा स्थापित, ब्लू विंडो पूर्वोत्तर भारत में पहला स्टूडियो सेटअप है जो इंटीरियर डिजाइनिंग की सभी जरूरतों के लिए वन-स्टॉप समाधान के रूप में कार्य करता है.

पैन इंडिया में लग्जरी फर्नीचर उपलब्ध

इसके अलावा यह पैन इंडिया में लग्जरी फर्नीचर उपलब्ध कराने का भी काम करता है. स्टूडियो के बारे में बोलते हुए, ब्लू विंडो के सह-संस्थापक, प्रकाश अग्रवाल ने कहा, “हमारा उद्देश्य इंटीरियर डिजाइनिंग को अपने ग्राहकों के लिए परेशानी मुक्त अनुभव बनाना है. “हमारा उद्देश्य इस तथ्य में निहित है कि हम गुवाहाटी में इंटीरियर डिजाइनिंग के बारे में लोगों की पूर्वकल्पित धारणा को बदलना चाहते हैं और उन्हें जागरूक करना चाहते हैं कि उन्हें अपने स्थान के लिए जो कुछ भी चाहिए वह उपलब्ध है – यहीं – अपने शहर में,” उन्होंने कहा.

टीमवर्क में विश्वास करते हैं और सर्वोत्तम समाधान प्रदान

द ब्लू विंडो के अन्य सह-संस्थापक कोमल गोदुका ने कहा, “हम टीमवर्क में विश्वास करते हैं और सर्वोत्तम समाधान प्रदान करने का लक्ष्य रखते हैं. ऐसा करने में, हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों के सपनों को आकार देने में शामिल प्रत्येक व्यक्ति की शिल्प कौशल को बढ़ावा देना भी है. “जीएस रोड पर स्थित, द ब्लू विंडो का प्राथमिक ध्यान अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता और निर्बाध सेवा प्रदान करने में निहित है. आने वाले दिनों में, यह लगातार बदलते रुझानों के साथ तालमेल रखते हुए इंटीरियर डिजाइन की हर जरूरत को पूरा करने के लिए तैयार है.

Also Read