Bharat Express

शादी के बाद भी सुशांत से प्यार करती हैं अंकिता लोखंडे? दोस्त ने खोला राज

लगभग छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया. अब बिग बॉस के घर में अंकिता अक्सर सुशांत के बारे में बात करती नजर आती हैं.

‘पवित्र रिश्ता’ सीरियल से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ शो ‘बिग बॉस 17’ में हिस्सा लिया था. बिग बॉस के घर में एंट्री से पहले ये दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए. अंकिता और विक्की के बीच का प्यार सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. लेकिन शो में हिस्सा लेने के बाद से ही इन दोनों के बीच लगातार लड़ाई हो रही है. कभी-कभी ये झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि तलाक की नौबत आ जाती है. इसके अलावा अंकिता के मामले में एक और बात जो सामने आई है वह है बिग बॉस के घर में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का लगातार जिक्र होना. अंकिता कभी उनकी यादें बताती हैं तो कभी उनसे ब्रेकअप की वजहें. लेकिन उनके मुंह से अक्सर सुशांत नाम सुनने को मिलता था. ऐसे में फैंस सोच रहे हैं कि क्या अंकिता शादी के बाद भी सुशांत के प्यार को नहीं भूल पाईं. इस पर अब सुशांत और अंकिता के एक दोस्त ने प्रतिक्रिया दी है.

पवित्र रिश्ता के दौरान हुआ अंकिता और सुशांत को प्यार

सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम करने के दौरान अंकिता और सुशांत को प्यार हो गया. इसके बाद दोनों करीब छह साल तक रिलेशनशिप में रहे. अंकिता ने यह भी कहा था कि ब्रेकअप के बाद भी उन्होंने सुशांत के वापस आने का इंतजार किया. अब बिग बॉस के घर में लगातार सुशांत का नाम लेने पर अंकिता को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. नेटकारी का कहना है कि अंकिता दर्शकों की सहानुभूति चाहती हैं, इसलिए वह लगातार सुशांत की कहानियां बता रही हैं.

ये भी पढ़ें- Dunki Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख की फिल्म ‘डंकी’ की सिट्टी पिट्टी गुम, जानें 9वें दिन का कलेक्शन

अंकिता आज भी करती हैं सुशांत से प्यार

कई लोगों ने तो ये भी कहा है कि अंकिता आज भी सुशांत से प्यार करती हैं इसलिए वो लगातार उनकी यादें ताजा कर रही हैं. अब इस बात की जानकारी अंकिता और सुशांत की करीबी दोस्त संदीप सिंह ने दी है. एक इंटरव्यू में संदीप से अंकिता को लेकर सवाल पूछा गया. “क्या अंकिता अभी भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ी है” सवाल सुनकर संदीप कुछ सेकंड के लिए चुप हो गए. इसके बाद उन्होंने कहा, ”अंकिता और विक्की अब शादीशुदा हैं. वह बिग बॉस के घर में खुश हैं. इसलिए मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता.

Bharat Express Live

Also Read

Latest