Bharat Express

पति से अलग होकर बर्बाद हो गई थीं Shonali Nagrani, एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द, कहा- खुद से नफरत करने लगी थी..

Shonali Nagrani Separation: फेमस एक्ट्रेस शोनाली नागरानी चार साल पहले अपने पति शिराज भट्टाचार्य से अलग हो चुकी हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि पति से अलग होने के बाद उनका क्या हाल हुआ था.

Shonali Nagrani On Separation From Husband: बिग बॉस’ फेम और टीवी एंकर शोनाली नागरानी अपने पति शिराज भट्टाचार्य से शादी के 6 साल बाद अलग हो गई हैं. शिराज पेशे से एक फोटोग्राफर और सिनेमैटोग्राफर हैं. एक लेटेस्ट इंटरव्यू में शोनाली ने खुलासा किया है कि वह चार साल पहले अपने पति से अलग हो चुकी हैं. पति से अलग होने के बाद शोनाली के साथ जो हुआ उसका दर्द उन्होंने शेयर किया है.

शोनाली पति से अलग हो गई हैं

शोनाली नागरानी ‘बिग बॉस सीजन 5’ में नजर आ चुकीं है. शोनाली ने साल 2013 में शिराज से शादी की थी. हालांकि, 6 साल में ही इनका रिश्ता खराब हो गया और 2019 में दोनों अलग हो गए. एक इंटरव्यू में शोनाली अलग होने का दर्द बयां कर चुकी हैं.  साथ ही यह भी कहा गया है कि उनके लिए अपने पति से अलग होना आसान नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें- IRCTC Tour Package: काशी, पुरी और गंगासागर घूमने का शानदार मौका, IRCTC दे रहा टूर पैकेज,  जानिए रूट और बुकिंग की डिटेल्स

पति से अलग होने के बाद शोनाली टूट गई थीं

शोनाली ने कहा, “मेरे पति और मैं फरवरी 2019 में अलग हो गए और तलाक अभी भी प्रक्रिया में है। एक समय, मैं भावनात्मक रूप से बर्बाद हो गया था और मेरे पास इतनी ऊर्जा नहीं बची थी, जिसे मैं अपने काम, परिवार या खुद को समर्पित कर सकूं. मुझे खुद से नफरत होने लगी और मेरा आत्मसम्मान पूरी तरह से गिर गया. शोनाली, जिसे हंसना और खिलखिलाना अच्छा लगता था, पता ही नहीं चला कि वह कब गायब हो गई.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shonali Nagrani (@shonalinagrani)

इस तरह खुद को ठीक करो

शोनाली ने आगे कहा, “तब मुझे अहसास हुआ कि मेरे पास एक विकल्प है- पीड़ित की तरह महसूस करना और कड़वाहट के साथ जीना या बिखरी हुई चीजों को उठाने पर ध्यान केंद्रित करना. मैंने खुद को ठीक करने और दुर्भाग्य को आशीर्वाद में बदलने का फैसला किया. मैंने इसे व्यक्तिगत विकास और आत्म-खोज में एक मील के पत्थर के रूप में इस्तेमाल किया.”

Also Read