Bharat Express

Big Boss OTT 2 में इन 5 कंटेस्टेंट्स ने इस सीजन में दर्शकों का किया मनोरंजन, जानें कौन है सबसे ज्यादा गूगल किए गए कंटेस्टेंट्स

‘बिग बॉस ओटीटी’ का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू हो चुका है माना जा रहा है कि इसे सलमान खान होस्ट करेंगे. वहीं बीग बॉस ओटीटी 2 ने अपने रोमांचक समापन की ओर बढ़ते हुए सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. इस शो में भी 9 कंटेस्टेंट बाकी है, जो टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा रहे है.

Big Boss OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी’ का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू हो चुका है माना जा रहा है कि इसे सलमान खान होस्ट करेंगे. वहीं बीग बॉस ओटीटी 2 ने अपने रोमांचक समापन की ओर बढ़ते हुए सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया है. ‘बिग बॉस ओटीटी’ का गेम अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है. शो अपने पांचवे हफ्ते में पहुंच चुका है. इस शो में भी 9 कंटेस्टेंट बाकी है, जो टॉप 5 फाइनलिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा रहे है. वहीं एल्विश यादव और अभिषेक मल्हार जहां ऑडियंस रैंकिंग के हिसाब से पहले और दूसरे नंबर पर हैं तो वहीं दूसरी तरफ जिया शंकर से लेकर मनीषा रानी तक कई कंटेस्टेंट ऑडियंस के दिलों में जगह बनाने की और हर टास्क को जीतने की कोशिश कर रहे हैं. तो चलिए जानते है कौन है सबसे ज्यादा गूगल किए गए कंटेस्टेंट्स

ये है सबसे ज्यादा गूगल किए गए कंटेस्टेंट्स

टेलीविजन शो ‘भाग्य लक्ष्मी’ में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस बेबिका ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अपने कार्यकाल के दौरान बड़ी संख्या में फैंस बनाए हैं. शो में उनकी उपस्थिति ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा की, जिसके चलते वह सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक बन गई है. बेबिका के इमोशनल मोमेंट्स, रिलेशनशिप और नाटकीय टकरावों ने उन्हें देखने लायक एक आकर्षक व्यक्तित्व बना दिया है.

अभिषेक मल्हान

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कंटेंट क्रिएटर अभिषेक ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में अपनी यात्रा के दौरान काफी ध्यान आकर्षित किया. उनके ह्यूमर, भरोसेमंद स्वभाव और साथी प्रतियोगियों के साथ वास्तविक संबंधों ने दर्शकों को काफि प्रभावित किया. अभिषेक की लोकप्रियता बढ़ गई, जिसके चलते वह सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किए जाने वाले पार्टिसिपेंट्स में से एक बन गए है.

पूजा भट्ट

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में डायरेक्टर और एक्ट्रेस पूजा भट्ट की एंट्री ने फैंस और फॉलोअर्स के बीच जबरदस्त हलचल मचा दी है. घर में उनकी उपस्थिति सुंदरता, अनुग्रह और अनुभव का खजाना लेकर आई हैं. अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ पूजा की बातचीत, व्यावहारिक चर्चा और बुद्धिमान सलाह ने उन्हें सीजन के दौरान सबसे अधिक सर्च किए जाने वाले व्यक्तियों में से एक बना दिया है.

ये भी पढे़ं:Diabetes के मरीजों के लिए बहुत कारगर हैं ये मैजिकल पत्ते, कुछ मिनटों में ही कंट्रोल हो सकता है Blood Sugar

जैद हदीद

इंटरनेशनल मॉडल और एक्टर जैद ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में एक अनोखा स्वाद जोड़ा उनके आकर्षक व्यक्तित्व ने दर्शकों को आकर्षित किया है. घर में जैद की यात्रा, सांस्कृतिक आदान-प्रदान, मनोरंजन और कभी-कभार होने वाली झड़पों से भरी हुई है, जिसने उन्हें एक यादगार शख्सियत बना दिया और सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किए जाने वाले कंटेस्टेंट्स में से एक बना दिया.

मनीषा रानी

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मनीषा रानी एक प्रतिभाशाली कंटेस्टेंट हैं, और जल्द ही ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च की जाने वाली पार्टिसिपेंट्स में से एक बन गई हैं. उनके करिश्माई व्यक्तित्व, मजबूत राय और संघर्षो को संभालने की क्षमता ने एक महत्वपूर्ण प्रशंसक आधार को आकर्षित किया. मनीषा के मनोरंजक और साहसिक रवैये ने दर्शको को उनकी स्क्रीन से बांधे रखा और उनके गेमप्ले ने उन्हें विजेता के खिताब का प्रबल दावेदार बना दिया.

-भारत एक्सप्रेस 

Also Read