Bharat Express

Kartik Aaryan की फिल्म ‘शहजादा’ ने जीता फैंस का दिल, जानिए-फिल्म ने पहले दिन कितने करोड़ कमाए

Shehzada: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शहजादा’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को कार्तिक की फिल्म ने पहले दिन कितनी कमाई की है.

Shehzada Box Office Collection:

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'शहजादा' हुई रिलीज(फोटो)

Shehzada Box Office Collection:  बॉलिवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म ‘शहजादा’ 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तब रिलीज हुई थी जब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. हांलाकि  ‘शहजादा’ को ‘एंट मैन 3’ से भी टक्कर मिली है जो इसी के साथ रिलीज हुई है. इन सबके बावजूद कार्तिक आर्यन की फिल्म को रिलीज के पहले दिन ठीक-ठाक ओपनिंग मिली है. जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रुपए की कमाई की है.

ये भी पढ़ें-Swara Bhasker Marriage: स्वरा भास्कर ने सपा नेता फहद अहमद से रचाई शादी, 40 दिन बाद किया खुलासा, प्रोटेस्ट में हुई शुरु हुई प्रेम कहानी

शहजादा’ ने पहले दिन की कितने की कमाई

दरअसल कार्तिक आर्यन ने ‘भूल भुलैया 2’ के जरिए पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी. वहीं अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले कार्तिक आर्यन अपने फैंस के बीच काफी पॉपुलर हैं ऐसे में ‘शहजादा’ से भी फिल्म मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं. इन सबके बीच फिल्म के ओपनिंग डे के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. जानकारी के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 7 करोड़ रुपए की कमाई की है. वहीं फिल्म 85 करोड़ रुपयों के बजट में तैयार हुई हैं. ऐसे में ओपनिंग डे का कलेक्शन एवरेज माना जा रहा है. हालांकि कार्तिक की ‘शहजादा ‘का पहले दिन का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है.

ये भी पढ़ें-‘पठान’ पहुंचे Smriti Irani की बेटी शनैल के वेडिंग रिसेप्शन में, मौनी रॉय समेत इन सितारों ने सजाई महफिल

तेलुगू फिल्म की रीमेक है एक्टर की फिल्म

बता दे कि कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ तेलुगू फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुल’ की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने लीड रोल प्ले किया था. ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के अलावा कृति सेनन और परेश रावल भी अहम रोल मे हैं. कार्तिक की ‘शहजादा’ को क्रिटिक्स और ऑडियंस का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. वहीं अब वीकेंड पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार और रविवार को फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read