Bharat Express

Varun Dhawan: VD18 की शूटिंग के दौरान चौथी बार घायल हुए वरुण धवन, पैर में लगी चोट

वरुण ने सोशल मीडिया पर अपने पैर की फोटो शेयर की. VD 18 के सेट पर वरुण धवन चौथी बार घायल हो गए हैं.

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन साउथ सिनेमा के मशहूर निर्देशक एटली कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वीडी 18’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग केरल में चल रही है. फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण के पैर में चोट लग गई. वरुण ने सोशल मीडिया पर अपने पैरों की फोटो शेयर की है. VD 18 के सेट पर वरुण धवन चौथी बार घायल हो गए हैं.

वरुण धवन ने शेयर की पैर की फोटो 

वरुण धवन ने हाल ही में अपने पैरों की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसमें उनके पैर पर पट्टी बंधी नजर आ रही है. वरुण ने फोटो को कैप्शन दिया शूटिंग पर एक और दिन vd18. वरुण ने अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी. शूटिंग शुरू होने के अगले ही दिन वह सेट पर घायल हो गए थे.

सितंबर में ‘वीडी 18’ की शूटिंग के दौरान वरुण धवन घायल हो गए थे. सेट पर वरुण के पैर में चोट लग गई. साथ ही कुछ दिनों पहले वरुण के पैर में चोट लग गई थी. अब वरुण के पैर में फिर से चोट लग गई है.

ये भी पढ़ें- Egypt Diary-6: रोमन पोलांस्की की नई फिल्म ‘द पैलेस’: अश्लील अमीरी का वीभत्स मजाक

वीडी 18 कब रिलीज़ होगी?

कहा जा रहा है कि वीडी 18 में वरुण के साथ कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी मुख्य भूमिकाओं में हैं. अनुमान है कि यह फिल्म मार्च 2024 में सिनेमाघरों में आएगी. लेकिन अभी तक फिल्म वीडी 18 की रिलीज डेट की घोषणा नहीं की गई है. ‘वीडी 18’ तमिल फिल्म ‘थेरी’ का रीमेक है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

फिल्म ‘वीडी 18’ के अलावा वरुण वेब सीरीज ‘सिटाडेल इंडिया’ में भी नजर आएंगे. ‘वीडी 18’ के जरिए वरुण पहली बार एटली के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले एटली की फिल्म ‘जवान’ रिलीज हुई थी जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अब क्या एटली की फिल्म वीडी 18 दर्शकों को पसंद आएगी? कई लोगों ने इस पर गौर किया है.

Bharat Express Live

Also Read