Bharat Express

Delhi Excise Policy Case: आप सांसद संजय सिंह को कोर्ट से बड़ा झटका, न्यायिक हिरासत अब 11 दिसंबर तक बढ़ी

Sanjay Singh: आप सांसद संजय सिंह की न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर आज दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत को 11 दिसंबर तक बढ़ा दिया है.

Sanjay Singh AAP delhi news

आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह. (फोटो फाइल)

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली में एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले  में आम पार्टी के सांसद संजय सिंह मुश्किलें बढ़ गई हैं. आज उनकी न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त होने पर आज दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया. जहां को बड़ा झटका गया है. कोर्ट ने इनकी न्यायिक हिरासत को 11 दिसंबर तक बढ़ा दी है. जांच एजेंसी ईडी ने एक आवेदन दायर किया है कि पूरक आरोपपत्र को सील बंद किया जाए. जिससे की गवाहों को पहचान न हो पाए. गवाहों के नाम छुपाने को लेकर कोर्ट ने आदेश को सुरक्षित कर लिया है. कोर्ट अब इस मामले में 6 दिसंबर को सुनवाई करेगा. इसके साथ ही कोर्ट उनकी जमानत याचिका पर भी सुनवाई करेगा.

वहीं ईडी के इस आरोपपत्र दायर किए जाने आप ने इसे खारिज कर दिया है. उन्होंने इसे झूठ का पुलिंदा करारा दिया है. आप ने कहा कि कई आरोपपत्रों और कई छापों के बावजूद ईडी कथित उत्पाद शुल्क नीति घोटाले में कोई ठोस सबूत पेश करने में विफल रही है.

‘ED की चार्जशीट झूठ का पहाड़ है’

संजय सिंह की न्यायिक हिरासत बढ़ाए जाने पर आप ने सोशल मीडिया प्लेटफॉम एक्स पर कहा कि, “ED की चार्जशीट झूठ का पहाड़ है, मोदी सरकार के खिलाफ़ बोलने की सज़ा है” – कोर्ट से निकलते वक़्त आप सांसद ने कहा कि इस देश में मोदी के खिलाफ़ आवाज़ उठाने की सजा यही है- फ़र्जी आरोप, फ़र्जी चार्जशीट और फिर जेल लेकिन ये जेल की सलाख़ें भ्रष्टाचारियों को डरा सकती हैं, AAP के कट्टर ईमानदारों को नहीं. सत्यमेव जयते.

– भारत एक्सप्रेस

Also Read