Bharat Express

Rajasthan: “BJP अपना हनीमून पीरियड छोड़े”, लड़की को गाड़ी से कुचलने के मामले में कांग्रेस ने बीजेपी पर बोला हमला

Congress: कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा कि- जब कांग्रेस सत्ता में थी तो बीजेपी ने कई सवाल उठाए थे. अब क्या हो रहा है? वे कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं.

Rajasthan

लड़की को कुचलने के मामले में कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा

Rajasthan news: राजस्थान में सरेआम युवती पर गाड़ी चढ़ाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. इस मामले पर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है. प्रदेश में हाल ही सीएम भजनलाल ने अपना कार्याभार संभाला है. वहीं इस बीच प्रदेश में लड़की पर सरेआम गाड़ी चढ़ाकर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. कांग्रेस के नेताओं ने भजनलाल सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. राजस्थान की राजधानी जयपुर में इस घटना को अंजाम दिया गया था. बता दें कि कैबिनेट के विस्तार को लेकर कांग्रेस पहले से ही बीजेपी पर निशाना साध रही है.

इस घटना पर कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को अपना हनीमून पीरियड छोड़कर कानून व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए.

‘बीजेपी कानून व्यवस्था की बात करके सत्ता में आई थी’

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि बीजेपी कानून व्यवस्था की बात करके सत्ता में आई थी. महिलाओं को गाड़ी से कुचलकर मार डाला जा रहा है. एक महिला को डेढ़ मिनट तक अपराधियों ने घसीटा. कहां है बीजेपी? मैंने किसी भी सरकार का इतना लंबा हनीमून पीरियड नहीं देखा. बीजेपी के सत्ता में आते ही पेपर लीक हो गया. कहां है बीजेपी, हम यह नहीं मिल रहा?

यह भी पढ़े- आतंकी हाफिज सईद को लाया जाएगा भारत? पाक मीडिया का बड़ा दावा- भारत सरकार ने की मांग

वहीं कांग्रेस नेता महेश जोशी ने कहा कि- जब कांग्रेस सत्ता में थी तो बीजेपी ने कई सवाल उठाए थे. अब क्या हो रहा है? वे कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. पिछले कुछ दिनों में कुछ घटनाएं बढ़ी हैं. उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया था कि वे तुरंत सब कुछ संभाल लेंगे और नियंत्रित कर लेंगे, लेकिन जिस तरह से कार ने (एक महिला को) कुचल दिया और ऐसे अन्य अपराध लगातार हो रहे हैं, मानो अपराधों की बाढ़ आ गई हो.

क्या था पूरा मामला?

दरअसल सोमवार रात 10-11 बजे करीब यह घटी थी. एक रेस्टोरेंट के बाहर राजकुमार और उमा के साथ मंगेश अरोड़ा और उसकी गर्लफ्रेंड आए थे. इसके कुछ देर चारों के बीच एक बहस शुरू हो जाती है. तभी मंगेश अरोड़ा उन पर कार से चढ़ा देता है. इस हमले में राजकुमार और उमा को काफी चोटें आई थी, गमर मंगेश गर्लफ्रेंड ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था.

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read