Bharat Express

IND vs WI: सीएसके स्टार को मिली टीम इंडिया की कमान, वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा को मिलेगा आराम?

Team India: वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का चयन 27 जून को हो सकता है…

Rohit Sharma

Rohit Sharma/Team India

India Tour of West Indies: अगले महीने जुलाई में खेले जाने वाली भारत बनाम वेस्ट इंडीज सीरीज से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि रोहित शर्मा को आगामी वेस्ट इंडीज दौरे के लिए आराम दिया जा सकता है, जो 12 जुलाई से शुरू हो रहा है. इस दौरे में दो टेस्ट मैच, तीन वनडे और पांच टी20 शामिल हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत की कप्तानी करने वाले रोहित शर्मा को टीम की 209 रन की भारी हार के बाद आलोचना का सामना करना पड़ा. वहीं रोहित शर्मा बीते कुछ समय से लगातार बल्ले से भी फ्लॉप हो रहे हैं. ऐसे में उनकी मुश्किलें बढ़ सकती है.

वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा को मिलेगा आराम?

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस दौरे पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है. साथ ही इस दौरान टीम की कमान अजिंक्य रहाणे के हाथ में होगी. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रोहित आईपीएल और टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान थके हुए लग थे ऐसे में चयनकर्ता चाहते हैं कि वह कुछ मैचों के लिए आराम करें इसलिए उन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर कुछ मैचों के लिए आराम दिया जा सकता है. रिपोर्ट में लिखा है कि चयनकर्ता इस मामले में रोहित से बात करेंगे और इसके बाद फैसला लेंगे. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि अगर रोहित को टेस्ट मैच से आराम दिया जाता है तो हाल ही में टीम में वापसी कर रहे रहाणे को कमान सौंपी जा सकती है.

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2023: भारत के लिए खुशखबरी, टीम इंडिया में वापसी करने के लिए दो धुरंधर तैयार

अगले महीने भारत के लिए शुरू होने वाले नए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप चक्र के साथ, कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों के बारे में चिंताओं सहित लाल गेंद के सेटअप में महत्वपूर्ण बदलावों की मांग बढ़ रही है. विराट कोहली, जो टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में नहीं हैं, को भी आराम दिए जाने या श्रृंखला से बाहर होने की संभावना है.

Bharat Express Live

Also Read